केएल राहुल के दीवाने हुए सुनील गावस्कर और शास्त्री, बोले- यही वो राहुल है, जिसे हम काफी टाइम से देखने के लिए थे बेताब

नई दिल्लीः भारत-साउथ अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच बुधवार से शुरू हो गया है. मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम लड़खड़ाती नजर आयी. और सिर्फ 121 रनों पर 6 विकेट चटका दिए. पहले दिन का खेल खत्म होने तक साउथ अफ्रीका के गेंदबाजों ने टीम इंडिया के 8 विकेट गिरा दिए. लेकिन दूसरे छोर केएल राहुल के नाम रहा. और टीम की कमान संभाले रखी. 

मैच की शुरुआत करने उतरे जयसवाल और रोहित शर्मा कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकें. और दोनों महज 22 रन बनाकर पवेलियन की ओर लौट गये. इसके बाद विराट कोहली ने 64 गेंद में 38 रन की पारी खेली, जबकि श्रेयस अय्यर ने 50 गेंद में 31 रन बनाए. वहीं टीम कीं नींव बनकर खड़े राहुल 70 रन के स्कोर पर नाबाद खड़े रहे, जिसके चलते पहले दिन का खेल खत्म होने तक स्कोर 8 विकेट के नुकसान पर 200 पर रहा. 

राहुल की पारी को लेकर गावस्कर ने कहा कि हम उनकी खूबियों के बारे में काफी टाइम से जानते हैं, लेकिन अब हमें पिछले 8-9 महीनों में वो खूबियां देखने को भी मिल रही है. वह जब से आईपीएल में लगी उस भयानक चोट से वापस आए हैं, तब से हमें एक अलग केएल राहुल देखने को मिले हैं. यही वो राहुल है, जिसमें हम देखने के लिए काफी टाइम से काफी बेताब थे. वहीं रवि शास्त्री ने कहा कि ऐसा लग रहा था कि उन्होंने बल्लेबाजी को आसान बना दिया है. उनका फुटवर्क और बैंलेस वाकई में काफी शानदार था.