Gadar-2 Collection: सनी देओल का फीवर बरकरार, गदर-2 जल्द पार करेगी 500 करोड़ का आंकड़ा

नई दिल्लीः सनी देओल की गदर 2 का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है. रिलीज के करीब 23 बाद भी फैंस से इसे भरपूर प्यार मिल रहा है. और जल्द ही फिल्म 500 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है. हालांकि बीते कुछ दिनों में गदर 2 की कमाई धीमी पड़ गई थी जो अब दुबारा से रफ्तार पकड़ती नजर आ रही है. ऐसे में फिल्म का 23वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. 

11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म लगातार एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है. फिर वो चाहे कमाई के मामले में हो या फिर लंबे समय तक फैंस के दिलों में टिके रहना. ऐसे में साथ में रिलीज हुई फिल्मों को समस्या का सामना करना पड़ रहा है. जिसमें अक्षय कुमार की ओएमजी 2 को भारी नुकसान झेलना पड़ रहा है. ओएमजी 2 के लिए 100 करोड़ के क्लब में शामिल होना भी मुश्किल हो रहा है. वहीं गदर 2 धमाकेदार कमाई कर रही है.

23 वें दिन किया 23 करोड़ का कलेक्शनः
मिली जानकारी के मुताबिक 23वें दिन 7 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसके बाद फिल्म का टोटल कलेक्शन 494.65 करोड़ हो गया. ऐसे में फिल्म को 500 करोड़ का आंकड़ा पार करने में शायद ज्यादा टाइम नहीं लगेगा. उम्मीद की जा रही है. रविवार को फिल्म आसानी से 500 करोड़ के क्लब में एंट्री करके धमाल मचा देगी.

अनिल शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म लगातार एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है. फिल्म फिलहाल तक पठान और बाहुबली जैसी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ चुकी है. ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा हैं कि फिल्म फिलहाल कुछ समय और जमकर सिनेमाघरों में कमाई करेगी.