जल्द रिलीज हो सकता है किसी का भाई किसी की जान का टीजर, जानें डिटेल्स

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं. इसी बीच फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है, जिसके मुताबिक फिल्म का टीजर बहुत जल्द दर्शकों के सामने आने वाला है.

लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो सलमान खान की इस फिल्म का टीजर 25 जनवरी को रिलीज हो सकता है. यही नहीं कहा तो यह भी जा रहा है कि शाहरुख की पठान के साथ इसके टीजर को अटैच किया जा सकता है, हालांकि अभी इसे लेकर कुछ ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है.

वहीं बता दें कि भाईजान ने पिछले दिनों ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी मच अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के सेट से एक फोटो शेयर की थी, जो धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. इस पोस्ट के जरिए सुपरस्टार ने यह जानकारी दी थी कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है.

सलमान का यह धांसू लुक देख फैंस के बीच बवाल ही मच गया था. अभिनेता के इस पोस्ट पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे थे. कमेंट बॉक्स में दिल और फायर इमोजी की बरसात हो रही थी. कोई कमेंट कर उन्हें बॉलीवुड का किंग कह रहा था, तो कोई सबसे बड़ा मेगास्टार. 

बता दें सलमान की यह फिल्म एक मल्टीस्टाररर फिल्म है, जिसमें शहनाज गिल, पूजा हेगड़े, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी, राघव जुयाल, वेकेंटेश और जगतपति बाबू समेत कई सितारें हैं. फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनने वाली यह फिल्म साल 2023 की ईद पर रिलीज होगी.