सर्वाइवल ड्रामा 'काला पानी' का टीज़र हुआ जारी, 18 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर होगा रिलीज़

मुंबई : सर्वाइवल ड्रामा सीरीज़ 'काला पानी' 18 अक्टूबर को ओटीटी पर डेब्यू करेगी. 'काला पानी' के कलाकार बहुमुखी हैं और इसमें मोना सिंह, आशुतोष गोवारिकर, अमेय वाघ, सुकांत गोयल, अरुशी शर्मा, राधिका मेहरोत्रा, और विकास कुमार जैसे कुछ नाम शामिल हैं. 'जादूगर' का निर्देशन करने वाले समीर सक्सेना कार्यक्रम के निर्माता हैं. अमित गोलानी के साथ, वह इस परियोजना में सह-निर्देशक और श्रोता के रूप में सहयोग करते हैं. इसे निमिषा मिश्रा, विश्वपति सरकार, गोलानी और संदीप साकेत ने लिखा है.

'काला पानी' का प्लॉट: 

'काला पानी' दर्शकों को अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के नमकीन समुद्र और समुद्री हवा के माध्यम से यात्रा पर ले जाएगा. अस्तित्व की लड़ाई के बारे में एक जमीनी कहानी, श्रृंखला दर्शकों से सवाल करती है कि वे जीवित रहने के लिए कितनी दूर तक जाएंगे. 'काला पानी' एक ऐसा शो है जो आपको एक ऐसी दुनिया में ले जाएगा जहां हर पल, निर्णय और दिल की धड़कन एक प्रतिकूल वातावरण में जीवित रहने की कुंजी रखती है. किसी ऐसे प्रोजेक्ट में भाग लेना जो आपको हमेशा किनारे पर रखता है, एक पूर्ण जल्दबाजी है.

समीर सक्सेना ने कहा कि, "ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ यह हमारा दूसरा प्रोजेक्ट है और हम अद्वितीय और विविध कहानियों को दुनिया के सामने लाने के उनके जुनून को जानते हैं. हम 'काला पानी' बनाने के लिए अपने रिश्ते को आगे बढ़ाकर बहुत खुश हैं, जो एक ताज़ा और भारतीय कहानी कहने की अज्ञात शैली. श्रृंखला एक उत्तरजीविता नाटक है जिसमें पात्रों का एक समूह है जो प्रकृति के प्रकोप से बचने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि विशाल समुद्र उन्हें हजारों किलोमीटर तक सीमित रखता है. मनुष्य और प्रकृति के बीच इस अदृश्य लड़ाई में, ये व्यक्ति पता लगाएं कि उनकी नियति न केवल एक-दूसरे के साथ, बल्कि पर्यावरण के साथ भी जुड़ी हुई है."