Tecno ने Camon 20 स्मार्टफोन सीरीज़ के लिए 'डायनामिक पोर्ट' फीचर किया पेश, जानिए डिटेल्स

नई दिल्ली : Tecno ने अपनी Camon 20 स्मार्टफोन सीरीज के लिए एक नए सॉफ्टवेयर फीचर की घोषणा की है. स्मार्टफोन निर्माता ने एक डायनामिक पोर्ट फीचर पेश किया है जिसे सितंबर से नवीनतम पीढ़ी के CAMON 20 स्मार्टफोन सीरीज़ के लिए वैश्विक स्तर पर लॉन्च किया जाएगा.

डायनामिक पोर्ट एक सुविधाजनक डिस्प्ले बार बनाने के लिए फ्रंट स्क्रीन कैमरा कट-आउट को कवर करता है जो सहज तरीके से महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करता है. डायनामिक पोर्ट फ़ंक्शन उपयोगकर्ताओं को स्क्रीन स्विच किए बिना पृष्ठभूमि कार्यों के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी को सहजता से देखने की अनुमति देता है, जिसके परिणामस्वरूप अधिक तरल उपयोगकर्ता अनुभव होता है. डायनामिक पोर्ट तीन प्रमुख उपयोग कार्यों का समर्थन करता है जैसे कॉल स्थिति, चार्जिंग स्थिति, और चेहरे की पहचान की स्थिति.

फीचर स्पेसिफिकेशन: 

जब उपयोगकर्ता को कॉल प्राप्त होती है, तो डायनेमिक पोर्ट तुरंत कॉल स्थिति प्रदर्शित करता है, जिससे यह देखने की अनुमति मिलती है कि यह इनकमिंग कॉल है, चालू कॉल है या मिस्ड कॉल है. चालू कॉल के लिए, डायनेमिक पोर्ट कॉल अवधि भी दिखाता है, यह सुनिश्चित करते हुए कि उपयोगकर्ता स्क्रीन स्विच किए बिना बातचीत का ट्रैक रख सकता है. स्मार्टफोन को चार्जर से कनेक्ट करने पर, डायनेमिक पोर्ट एक आकर्षक चार्जिंग एनीमेशन के साथ प्रतिक्रिया करता है. यह एनीमेशन न केवल पुष्टि करता है कि डिवाइस चार्ज हो रहा है बल्कि प्रक्रिया में सौंदर्य अपील का स्पर्श भी जोड़ता है.  जब फेस अनलॉक शुरू किया जाता है, तो डायनेमिक पोर्ट का स्टेटस बार अनलॉकिंग स्थिति को एकीकृत करता है, जिससे उपयोगकर्ताओं को चेहरे की पहचान की सफलता पर तत्काल प्रतिक्रिया मिलती है. अनलॉक करते समय दृश्य अनुभव में वृद्धि यह सुनिश्चित करती है कि उपयोगकर्ता स्टाइल और आत्मविश्वास के साथ डिवाइस तक आसानी से और सुरक्षित रूप से पहुंच सकें.