सामने आई Bigg Boss 16 की मंडली की असलियत, सोशल मीडिया पर भड़के लोग

मुंबई : रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. शो में हर दिन कोई ना कोई नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. सात कंटेस्टेंट घर में मौजूद हैं जो मंडली और नॉन मंडली में बटे हुए हैं. शिव, स्टेन, निमृत और सुंबुल अब तक साथ खेल रहे थे लेकिन अब लगता है कि मंडली नॉमिनेशन टास्क हार जाने के बाद सुंबुल के खिलाफ हो गई है और चुगली कर रही है.

आने वाले एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें शिव (Shiv),  निमृत (Nimrit) और स्टेन (Stan) मिलकर सुंबुल (Sumbul) की बात कर रहे हैं. इस दौरान निमृत सुंबुल से कहती हैं कि वह दोनों तुझे बहुत प्यार करते हैं लेकिन एक्ट्रेस नहीं सुनती है. जिसके बाद मंडली बैठ कर बात करती हुई दिखाई देती है. स्टेन कहते हैं कि मुझे यह एटीट्यूड बिल्कुल पसंद नहीं है वह छोटी नहीं है, घर बनाया है पैसा भी कमाया है इतने बड़े शो में आई है मैं सब समझ रहा हूं. इस पर निमृत कहती हैं कि अच्छाई के चक्कर में वाट लगा दी हैं. जिस पर स्टेन कहते हैं कि विक्टिम कार्ड खेला जा रहा है हालांकि शिव इस दौरान चुप दिखाई दिए.

यह प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है और कमेंट सेक्शन में ढेर सारी बातें कहीं जा रही है. हर कोई निमृत और स्टेन को बुरा भला कह रहा है. लोगों का कहना है कि मंडली की असलियत बाहर आ गई है पहले उसे छोटी बहन और दोस्त क्यों बनाया. दूसरे यूजर ने कहा कि वह हमेशा अपने दोस्तों के लिए लॉयल रही है खुद का स्टैंड भले ना ले पर दोस्तों के लिए सब कुछ करती है, उसे hirt मत करो और भी कई कमेंट वीडियो के कमेंट सेक्शन में देखने को मिल रहे हैं.