IND vs AUS: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच कल होगा सीरीज का आगाज, इस बड़े बदलाव के साथ उतर सकती है टीम इंडिया

नई दिल्लीः भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच कल से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है. जिसका पहला मैच मोहाली में खेला जाएगा. जहां दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलने वाली है. मुकाबले में भारत की टीम में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते है. जो कि आने वाले टूर्नामेंट में दावेदारी तय करेंगे. 

 

एशिय़ा कप जीत कर आ रही टीम इंडिया इस समय फुल फॉर्म में नजर आ रही है. यहीं कारण है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो मैचों के लिए अलग और तीसरे मैच के लिए अलग टीम का ऐलान किया गया है. ऐसे में शुक्रवार को खेले जाने वाले पहले मैच में टीम इंडिय़ा की प्लेइंग इलेवन में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिल सकते है. जिसमें अक्षर की जगह रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल खिलाड़ी अश्र्विन नजर आ सकते है. 

इसके अलावा टीम में नंबर चार पर बल्लेबाजी संभालते हुए श्रेयस अय्यर नजर आ सकते है खिलाड़ी चोट से रिकवरी करते हुए टीम में वापसी कर रहे है. इसके साथ ही एक और जो बदलाव टीम में नजर आता है वो है तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा का टीम में शामिल होना.   मोहम्मद सिराज को रेस्ट देकर कृष्णा टीम में जगह बना सकते है.
 
पहले मैच में संभावित भारतीय प्लेइंग इलेवनः
केएल राहुल, शुभमन गिल, गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, रविंद्र जड़ेजा, आर अश्र्विन, सुंदर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, प्रसिद्ध कृष्णा,