IND vs IRE: भारत-आयरलैंड के बीच तीसरा टी20 मैच आज, जितेश और आवेश खान को मिल सकता है मौका

IND vs IRE: भारत-आयरलैंड के बीच तीसरा टी20 मैच आज, जितेश और आवेश खान को मिल सकता है मौका

नई दिल्लीः भारत-आयरलैंड के बीच आज सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाना है. मुकाबाला द विलेज के डबलिन में खेला जाना है. सीरीज में 2-0 से बढ़त बना चुकी भारत क्लीव स्वीप करने उतरेगी. पहले मुकाबले में भारत ने 2 रनों से और दूसरे मुकाबले में 33 रनों से जीत हासिल की थी. जिसके बाद अब आज टीम इंडिया आयरलैंड का पत्ता साफ करना चाहेगी. जबकि मेजबान टीम अपनी लाज के बरकरार रखने के लिए अंतिम मैच में जीत का तलाशेगी. 

पहले दो मैचों में जीत चुकी भारत तीसरे मुकाबले में कुछ बदलाव कर सकती है. ऐसे में जितेश और आवेश खान को टीम में मौका मिल सकता है. इसके साथ ही शाहजाद अहमद को भी टीम में जगह मिल सकती है. आवेश वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भी टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें लगातार 7 मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला है ऐसे में अगर उन्हें बाहर रखा जाता है तो वह बिना मैच अभ्यास के एशियाई खेलों में भाग लेंगे जो टीम और इस तेज गेंदबाज दोनों के लिए अच्छा नहीं होगा. 

भारतीय टीमः
यशस्वी जयसवाल, ऋतुराज गायकवाड़, तिलक वर्मा, संजू सैमसन (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, जितेश शर्मा/शिवम दुबे, शाहबाज अहमद/वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, प्रसिद्ध कृष्णा, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह/मुकेश कुमार.

आयरलैंड टीमः
रॉस अडायर, पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), एंड्रयू बालबर्नी, लोर्कन टकर (विकेटकीपर), कर्टिस कैंपर, गैरेथ डेलानी, मार्क अडायर, बैरी मैक्कार्थी, क्रेग यंग, ​​थियो वैन वोर्कोम, बेंजामिन व्हाइट.