ICC चैंपियंस ट्रॉफी में खेलेगी यही टीम ! जय शाह ने दिया बड़ा अपडेट, सीनियर प्लेयर पर रहेगी नजर

नई दिल्लीः भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप पर अपना कब्जा जमाया है. साउथ अफ्रीका के खिलाफ रोमांचक जीत दर्ज कर भारत ने इतिहास के पन्नों में नाम दर्ज कर दिया है. इसी कड़ी में टीम का अगला निशाना चैंपियंस ट्रॉफी 2025 पर है. जहां हर हाल में जीत. ऐसे में टूर्नामेंट में टीम को लेकर बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बड़ा अपडेट दिया है. और बताया कि टूर्नामेंट के लिए क्या होगी टीम. 

जय शाह ने कहा कि चैंपियंस ट्रॉफी में विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे सीनियर खिलाड़ी 2025 आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे. शाह ने चैंपियंस ट्रॉफी और विश्व टेस्ट चैंपियंनशिप में लगभग यही टीम उसमें खेलेगी. और टीम में सीनियर प्लेयर भी शामिल होंगे. 

चैम्पियंस ट्रॉफी में खेलेंगे ये तीन दिग्गज:
उन्होंने कहा कि जिस तरह से यह टीम खेल रही है. हमारा लक्ष्य डब्ल्यूटीसी और चैम्पियंस ट्रॉफी जीतना है. हालांकि रोहित शर्मा, विराट कोहली और रविंद्र जडेजा के संन्यास के बाद बदलाव की शुरुआत हो चुकी है. लेकिन अगले साल होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी में ये तीनों ही दिग्गज खिलाड़ी खेलते हुए नजर आएंगे. 

कौन होगा टी-20 टीम का कप्तान ?
वहीं टी-20 टीम में टीम के कप्तान को लेकर भी शाह ने कहा कि चयन समिति इस बार में चुनेगी. इसके बाद ऐलान किया जाएगा. ऐसे में अब देखना होगा. कि टीम का अगल टी-20 फॉर्मेट में कप्तान कौन होता है. हालांकि अभी तक हार्दिक पांड्या का नाम की संभावना अधिक है.