टीना दत्ता ने खोले शालीन के डर्टी सीक्रेट, सुन हैरान रह जाएंगे आप

मुंबई: बिग बॉस 16 के फिनाले के लिए अब एक महीने से भी कम दिन बचे हुए हैं. ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स एड़ी चोटी का जोर लगाकर गेम खेल रहें हैं ताकी ट्रॉफी उनके नाम हो जाए. सभी कंटेस्टेंट्स फुल फॉर्म में हैं. इन दिनों घर में खूब बवाल मचा हुआ है, हाल ही में कंटेंस्टेंट शिव और सौंदर्या के बीच गंदी बहसबाजी देखने को मिली, वहीं कभी शालीन और टीना एक दूसरे पर कीचड़ उछालते दिखाई देते हैं, तो वहीं मंडली के बीच भी दरारें पड़नी शुरू हो गईं हैं.

फिनाले जैसे-जैसे करीब आ रहा है, वैसे ही रिश्ते भी बदलते नजर आ रहें हैं. बता दें कि बीते एपिसोड में ऐसा कुछ हुआ जिसे सुन दर्शक हैरान रह गए और अब पूरे सोशल मीडिया पर उसी की चर्चा हो रही है.

दरअसल बीते एपिसोड में टीना ने शालीन के कई डर्टी  सीक्रेट खोले, जो बेहद चौंकाने वाले थे. टीना शालीन का डर्टी सीक्रेट अपनी दोस्त प्रियंका चौधरी से बता रहीं थीं, वहीं उन्होंने कैमरे की ओर देख कर यह भी कहा कि, बिग बॉस इसे ऑनएयर मत करना.

टीना शालीन के बारे में खुलासा करते हुए कहती हैं, "प्रियंका क्या तुम्हें पता है कि शालीन मुझे हमेशा चुप रहने के लिए क्यों कहता है? जब उसे बाहर ये बात मालूम चली थी कि मैं भी बिग बॉस का हिस्सा बनूँगी तो उसने हमारे कॉमन फ्रेंड्स को फोन लगाया और कहा कि वो मुझसे मिलना चाहता है. शालीन ने गौतम के साथ भी मीटिंग की थी. शालीन ने कहा कि वो टीम की तरह घर में रहना चाहते हैं. वरना तुम ही सोचो कि गौतम और शालीन पहले ही दिन से भाईयों की तरह मिल जुलकर कैसे रहने लग गए थे. उसने साजिद खान सर का भी नाम लिया था. उसने कहा था मैं, साजिद सर, गौतम और तुम ग्रुप की तरह खेलेंगे और एक दूसरे को नॉमिनेट नहीं करेंगे."

टीना ने आगे बताया- मैंने शालीन से मिलने से इसलिए मना कर दिया था क्योंकि मैं क्लीन स्लेट की तरह यहां आना चाहती थी. मैं शो में आने से पहले श्रीजिता के अलावा किसी और को नहीं जानती थी. वो जब बाहर से पूरी प्लानिंग बनाकर आया तो मुझपर उसे यूज करने के आरोप कैसे सही हैं. 

साथ ही टीना ने शालीन को लेकर एक और शॉकिंग खुलासा किया. उन्होंने कहा शालीन ने बिग बॉस के घर में मुझसे कुछ बहुत ही घटिया चीज मांगी थी, जिसका जिक्र मैं यहां नहीं कर सकती, मैं तुम्हें बाहर बताऊंगी तो तुम शॉक हो जाओगी. टीना की यह बातें सुनकर प्रियंका के होश उड़ जाते हैं और वो अपना माथा पकड़ लेती हैं.