आईपीएल में आज दिल्ली कैपिटल्स और हैदराबाद के बीच मुकाबला, जीत की दौड़ में टॉप-5 की टक्कर, जानें संभावित प्लेइंग इलेवन

नई दिल्लीः आईपीएल में आज 35 वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और हैदराबाद के बीच में खेला जाना है. मुकाबला अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है. इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच जीत की क़डी टक्कर देखने को मिलेगी. दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन 7 में से 3 मैच जीत कर छठे नंबर पर हैं. वहीं, SRH 6 में से 4 मुकाबले जीतकर 8 पॉइंट्स के साथ टॉप-4 में हैं. 

हेड टु हेड पर अगर नजर डाले तो दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ कुल 23 मैच खेले है. 12 में SRH और 11 में दिल्ली ने जीत हासिल की. ऐसे में कहा जा सकता है कि इसमें हैदराबाद का पलड़ा भारी है. जबकि आखिरी मुकाबला पिछले साल दिल्ली में खेला गया. इसे हैदराबाद ने 9 विकेट से जीता था. 

वहीं अगर बात करें पिच रिपोर्ट की तो बल्लेबाजों के लिए बेहतरीन होगी. पेसर्स को भी शुरुआती ओवर्स में नई गेंद के साथ थोड़ी मदद मिल सकती है. स्पिनर भी अपनी फिरकी के साथ ही विपक्षी टीम के बल्लेबाजों को परेशना कर सकते है. मैदान का पहली इनिंग का एवरेज स्कोर 179 रन हैं. टॉस जीतने वाली टीम पहले गेंदबाजी चुनेगी. 

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: 
ऋषभ पंत( कप्तान ), पृथ्वी शॉ, जैक फ्रेजर-मैगर्क, शाई होप, ट्रिस्टन स्टब्स, अक्षर पटेल, सुमित कुमार, कुलदीप यादव, ईशांत शर्मा, मुकेश कुमार और खलील अहमद.

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवनः
पैट कमिंस (कप्तान), ट्रैविस हेड, अभिषेक शर्मा, ऐडन मार्करम, नितिश कुमार रेड्डी, हेनरिक क्लासन, अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस, भुवनेश्वर कुमार, और मयंक मारकंडे