अक्षय कुमार अभिनीत 'मिशन रानीगंज' का ट्रेलर हुआ जारी, 6 अक्टूबर को होगी फिल्म रिलीज़

मुंबई : 'मिशन रानीगंज' का ट्रेलर आख़िरकार रिलीज़ हो गया है. इसके साथ, दर्शक अब जसवंत सिंह गिल के वीरतापूर्ण कार्य को देख सकते हैं, जिन्होंने नवंबर 1989 में रानीगंज में बाढ़ वाली कोयला खदान के अंदर फंसे जीवित खनिकों को बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. वह भारत के खिलाफ एक सफल बचाव अभियान को अंजाम देने में सक्षम थे. 'मिशन रानीगंज' के हाल ही में जारी मोशन पोस्टर ने पहले से ही दर्शकों के बीच अत्यधिक उत्सुकता पैदा कर दी है, जो वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित रेस्क्यू-थ्रिलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

अब आखिरकार फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. यह भावनाओं, नाटक, प्रेरणा, साहस और भावपूर्ण संगीत की एक रोलर-कोस्टर सवारी का वादा करता है, सभी को कलाकारों के शानदार प्रदर्शन के साथ खूबसूरती से बुना गया है. रेस्क्यू-थ्रिलर, जिसमें अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं और परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी के रूप में हैं, इसमें बड़े पैमाने पर कलाकार हैं और यह सिल्वर स्क्रीन पर अब तक का सबसे उल्लेखनीय कोयला खदान बचाव ऑपरेशन मिशन होने का वादा करता है. ट्रेलर का एक प्रमुख आकर्षण अक्षय का शानदार ढंग से फिल्माया गया पानी का दृश्य है. प्रत्येक फ्रेम में अक्षय के चरित्र, जसवन्त सिंह गिल का समर्थन करने वाले प्रतिभाशाली कलाकारों की महान टोली भी दिखाई देती है.

'मिशन रानीगंज' के बारे में:

मुख्य भूमिका में अक्षय कुमार, परिणीति चोपड़ा, कुमुद मिश्रा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन, वरुण बडोला, दिव्येंदु भट्टाचार्य, राजेश शर्मा, वीरेंद्र सक्सेना, शिशिर शर्मा, अनंत महादेवन, जमील खान, सुधीर पांडे, बचन पचेरा, मुकेश भट्ट और ओंकार दास मानिकपुरी हैं. 'मिशन रानीगंज' मानवीय भावना और इंजीनियरिंग दिमाग के लचीलेपन, दृढ़ संकल्प और वीरता का एक प्रतीक है.  वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित है. देश-दुनिया को हिलाकर रख देने वाली कोयला खदान दुर्घटना और जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में बचाव दल के अथक प्रयासों पर आधारित यह फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.