कॉमेडी फिल्म 'आंख मिचोली' का ट्रेलर हुआ जारी, 27 अक्टूबर को होगी रिलीज़

मुंबई : उमेश शुक्ला की अगली फिल्म, 'आंख मिचोली' का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया है और यह त्यौहारी सीज़न के दौरान हमारा मनोरंजन करने के लिए एक शानदार कलाकार के साथ एक मनोरंजक यात्रा का वादा करता है. फिल्म में मृणाल ठाकुर और अभिमन्यु दसानी मुख्य भूमिका में हैं.

'आंख मिचोली' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. एक भारतीय शादी के इर्द-गिर्द स्थापित यह फिल्म दो बेमेल परिवारों के पागलपन और उनकी पागल चालों को दिखाती है, जो दर्शकों को हंसी, नाटक और भावनाओं से भरी एक आनंदमय यात्रा पर ले जाएगी. ट्रेलर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए मृणाल ने लिखा कि, यहां आपकी आंखों के लिए एक छोटी सी दावत है! पूरे परिवार के लिए हंसी-मजाक और मौज-मस्ती से भरे बेहतरीन मनोरंजन के लिए तैयार हो जाइए. #आंखमिचोली का ट्रेलर अब रिलीज! ध्यान से देखें, इसमें जो दिखता है उससे कहीं अधिक है.

'आंख मिचोली' के बारे में: 

फिल्म में परेश रावल, मृणाल ठाकुर, अभिमन्यु, शरमन जोशी, दिव्या दत्ता, अभिषेक बनर्जी, दर्शन जरीवाला, ग्रुशा कपूर और विजय राज हैं और फिल्म का संगीत बेहद प्रतिभाशाली जोड़ी सचिन-जिगर ने बनाया है. उमेश शुक्ला द्वारा निर्देशित, जीतेंद्र परमार द्वारा लिखित और सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस, उमेश शुक्ला और आशीष वाघ के मैरी गो राउंड स्टूडियो द्वारा निर्मित, आंख मिचोली 27 अक्टूबर को पूरे भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.