एंड्रॉइड ऐप पर ट्वीटर बना X, अपडेट डिजाइन के साथ मिली एक्स ब्रांडिंग

नई दिल्लीः ट्वीटर अब एक्स हैं. जिसे वेबवर्जन पर पहले ही बदला जा चुका हैं. अब एंड्रॉइड ऐप को भी नये लोगो के साथ बदलकर अपडेट कर दिया हैं. जिसको लेकर खुद ट्वीटर के मालिक एलन मस्क ने ट्वीट कर जानकारी दी हैं हालांकि अभी तक प्लेस्टोर से डाउनलोड ऐप ट्वीटर पर पुराना वाला ही इंटरफेस नजर आ रहा हैं. जिसे कब तक अपडेट किया जायेगा वो अभी नहीं बताया गया हैं. 

लेकिन गूगल प्लेस्टोर पर इसे अपडेट लोगो और ब्लैक फोटो के साथ दिखाया जा रहा हैं. ऐसे में सभी यूजर्स के मन में एक ही सवाल आ रहा हैं कि आखिर इसे ऐप पर कब कर बदला जायेगा. क्योंकि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया हैं. इस सप्ताह की शुरुआत से ही ट्विटर पर नाम और Logo संबंधित बदलाव हो रहे हैं. सबसे पहले ट्विटर के अकाउंट का नाम बदलकर X कर दिया गया है. इसके बाद बुधवार को ट्विटर हैंडल @twitter को @X  कर दिया है. जिसको लेकर खुद ट्वीटर के मालिक एलन मस्क ने ट्वीट कर जानकारी दी हैं.
 
गूगल प्लेस्टोर के बाद आईओएस की होगी बारीः
बता दें ट्वीटर में हुए बदलाव अभी सिर्फ गूगल प्लेस्टोर पर ही नजर आ रहे हैं. इसे अभी तक आईओएस वर्जन में अपडेट नहीं किया गया हैं. हालांकि मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी जल्द ही आईओएस के स्टोर पर भी अपडेट कर देगी.