Churu News: दर्दनाक हादसे में बाइक सवार दो की मौत, पांच बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

सरदारशहर: तहसील क्षेत्र में रफ्तार का कर देखने को मिला है, यहां एक दर्दनाक सड़क हादसे ने एक परिवार की खुशियां छीन ली. जानकारी के अनुसार हनुमानगढ़ रोड तेजा गार्डन होटल के पास देर रात अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी . हादसे में दो लोगों की जीवन लीला समाप्त हो गई. हादसे के बाद हाईवे से गुजर रहे लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवो को अपने कब्जे में लेकर मृतकों के शवो को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हादसे में वार्ड 31 बुकनसर बास के देवीलाल पुत्र मोहनराम नायक व गांव सीरासर निवासी राकेश पुत्र जमनाराम की मौत हो गई. दोनों मृतक आपस में रिश्तेदार हैं और देर रात खेत से मजदूरी कर सरदारशहर वापिस आ रहे थे. इसी दौरान अज्ञात वाहन ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया . मिली जानकारी के अनुसार मृतक राकेश नायक अविवाहित हैं जबकि देवीलाल नायक विवाहित था देवीलाल के पांच बच्चे है. 

पांच संतानों के सर से उठा पिता का साया
देर रात हुए इस दर्दनाक हादसे में पांच बच्चों के सर से पिता का साया उठ गया. हादसे में जान गवाने वाले देवीलाल 3 बहिनों का इकलौता भाई था. मृतक देवीलाल के पांच संतान हैं. 4 बेटियां और एक बेटा हैं. जिनमे सबसे कृष्णा 11 वर्ष, तिजू 9, आइना 7 कमली 5 और लड़का रामस्वरूप महज 10 माह का हैं. वहीं पुलिस हादसे के बाद आगे की कार्रवाई में जुट गई है.