U&i ने ऑडियो वियरेबल्स की खाखी सीरीज़ की लॉन्च, जानिए स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली : U&i ने ऑडियो वियरेबल्स की अपनी नई खाखी श्रृंखला के लॉन्च के साथ अपने उत्पाद पोर्टफोलियो का विस्तार किया है, जैसे कि खाखी-2 टीडब्ल्यूएस ईयरबड्स, खाखी-3 वायरलेस नेकबैंड, साथ ही खाखी-4 वायर्ड इयरफ़ोन. 

U&i खाखी-2 सीरीज TWS ईयरबड्स, खाखी-3 सीरीज वायरलेस नेकबैंड और खाखी-4 सीरीज वायर्ड ईयरफोन सहित नए उत्पादों की कीमत क्रमशः 2,499 रुपये, 2,199 रुपये और 699 रुपये है. उपयोगकर्ता इन उत्पादों को भारत के सभी U&i आउटलेट्स और अन्य प्रमुख रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं.

U&i खाखी-2 TWS ईयरबड्स फीचर्स: 

खाखी-2 ट्रू वायरलेस ईयरबड्स 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने का दावा करता है. ईयरबड्स ब्लूटूथ वर्जन 5.0+EDR तकनीक को सपोर्ट करते हैं. वे पसीना-रोधी और त्वचा-सुरक्षित सिलिकॉन ईयर टिप्स के साथ आते हैं और हल्के एबीएस-डिज़ाइन आकार में घिरे होते हैं. प्रत्येक बड पर चार घंटे का प्लेबैक समय प्रदान करते हुए, ईयरबड कुल रिचार्ज के लिए 90 मिनट लेने का दावा करते हैं. खाखी-2 TWS ईयरबड एक रंग विकल्प ग्लॉसी व्हाइट में आते हैं.

U&i खाखी-3 वायरलेस नेकबैंड फीचर्स:

खाखी-3 वायरलेस नेकबैंड 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ-साथ तीन घंटे के कुल चार्ज समय के साथ फास्ट-चार्जिंग टाइप-सी यूएसबी की पेशकश करने का दावा करता है. खाखी-3 नेकबैंड पैसिव नॉइज़ कैंसलेशन तकनीक के साथ आता है और यह चार रंग विकल्पों ब्लैक, ब्लू, व्हाइट और ग्रीन में उपलब्ध है.

U&i खाखी-4 वायर्ड इयरफ़ोन फीचर्स: 

खाखी-4 वायर्ड इयरफ़ोन 10 मिमी ड्राइवर, 1.2 मीटर की कॉर्ड लंबाई और एक सोना-लेपित 3.5 मिमी ऑडियो जैक के साथ आते हैं. इयरफ़ोन का दावा है कि खाखी-4 वायर्ड इयरफ़ोन का उपयोग करके गेमिंग और वीडियो देखने के दौरान उपयोगकर्ताओं को शून्य विलंबता का अनुभव होगा. इयरफ़ोन को त्वचा के अनुकूल सिलिकॉन इयर टिप्स के साथ डिज़ाइन किया गया है और यह सफेद, पीच, गुलाबी, बैंगनी, हरा, नारंगी और काले जैसे सात रंगों में उपलब्ध हैं.