पूर्व विधायक भंवरलाल शर्मा की समाधि स्थल पर तोड़फोड़, सर्व समाज ने कल सरदारशहर बंद का किया आह्वान

चूरूः चूरू के सरदारशहर स्थित पूर्व विधायक भंवरलाल शर्मा की समाधि स्थल पर तोड़फोड़ का मामला सामने आया है. इसके बाद से ही स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है. आक्रोशित लोगों ने सरदारशहर-दिल्ली हाईवे को जाम किया है. लोग सड़कों पर बैठकर कर धरना-प्रदर्शन कर रहे है. 

घटना को लेकर कल सरदारशहर बंद का आह्वान किया है. मुख्य बाजार की दुकानें, वाहन सहित सम्पूर्ण बंद रखने का आह्वान किया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सर्व समाज ने बंद का आह्वान किया है. जिस पर व्यापार मंडल ने  समर्थन भी अपना समर्थन जताया है. 

वहीं मामले की ब्राह्मण महासभा सहित विभिन्न संगठनों ने निंदा की. बीती रात असामाजिक तत्वों द्वारा प्रतिमा स्थल पर तोड़फोड़ की गई थी. इसके बाद अब लोग आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे है. जनता में भारी आक्रोश को देखते हुए घटनास्थल पर पुलिस जाप्ता भी तैनात किया गया है. बता दें कि स्वर्गीय भंवरलाल शर्मा वर्तमान विधायक अनिल शर्मा के पिता हैं. 

घटना को लेकर भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ ने कड़ी निंदा की. और कहा कि पूर्व मंत्री रहे स्व. पंडित ‌भंवरलाल शर्मा के स्मृति स्थल पर असामाजिक तत्वों द्वारा की गई तोड़फोड़ की मैं कड़ी निंदा करता हूं. ऐसे कायरतापूर्ण कृत्य का सभ्य समाज में कोई स्थान नहीं होना चाहिए. साथ ही राठौड़ ने पुलिस को  जल्द-जल्द कार्रवाई करने के दिए.  

वहीं विधायक नरेंद्र बुडानिया ने भी की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि पंडित भंवरलाल शर्मा स्मृति स्थल पर असामाजिक  तत्वों द्वारा की गई तोड़फोड़ की घटना से मैं आहत हूं. घृणित कृत्य की बेहद कड़े शब्दों में निंदा करता हूं. पुलिस-प्रशासन जल्द-जल्द दोषियों पर कार्रवाई करे.