David Warner: वॉर्नर ने दुनिया के महान खिलाड़ी का किया चयन, नाम जानकर रह जायेंगे हैरान

नई दिल्लीः भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मुकाबले में 5 विकेट से जीत हासिल की. इसके साथ ही टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने बल्लेबाजी करते हुए 276 रन का टारगेट सेट किया. जिसका पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 48.4 ओवर में ही मुकाबले में जीत हासिल की. 

ऑस्ट्रेलिया की ओर से बल्लेबाजी करते हुए डेविड वॉर्नर ने 53 रन की शानदार पारी खेली. इसी बीच अब खिलाड़ी ने दुनिया के महान क्रिकेटर का चुनाव किया है. डेविड वॉर्नर ने साउथ अफ्रीका के जैक कालिस को महान क्रिकेटर चुना है. खिलाड़ी ने रिकी पोंटिंग, धोनी, सचिन और एबी डिविलियर्स जैसे खिलाड़ियों को छोड़ कालिस का चयन किया है. कालिस ने 166 टेस्ट, 328 वनडे और 25 टी-20 मैच खेले है. इसके आलावा जैक ने 98 आईपीएल मैच भी खेले है.

बता दें कि मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 276 का स्कोर सेट किया. जहां टीम की ओर से डेविड वॉर्नर ने 53 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम शुरुआत से ही शानदार लय में दिखाई दी. शुभमन गिल ने 74 और रितुराज गायकवाड़ ने 71 की अर्धशतकीय पारी खेली. केएल राहुल ने 63 गेंद में 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 58 रन की नाबाद पारी खेली. इस तरह टीम इंडिया ने मुकाबले में 5 विकेट से जीत हासिल करते हुए सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. टीम ने इस जीत के बाद 27 साल के सूखे को भी खत्म कर दिया है.