Satish Kaushik का पैसों के लिए हुआ मर्डर? पत्नी ने तोड़ी चुप्पी

मुंबई : बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का 9 मार्च को निधन हो गया था. अब उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है लेकिन उनके जाने के बाद उनकी मौत को हत्या बताया जा रहा है.

एक्टर के दोस्त की पत्नी ने यह खुलासा किया है कि उनके पति है सतीश कौशिक से 18 करोड़ उधार लिए थे और वापस नहीं करना चाह रहा था इसलिए उन्हें मौत के घाट उतार दिया. अब इस मामले पर एक्टर की पत्नी का बयान सामने आया है.

सतीश कौशिक की पत्नी ने टीवी चैनल पर दिखाई जा रही है बातों को झूठा करार दिया है. उन्होंने कहा कि यह सब झूठ बात है कोई कहासुनी नहीं हुई है. किसी भी तरह का कोई झगड़ा नहीं हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह साफ तौर से लिखा हुआ है कि 98% ब्लॉकेज था. उन्होंने शुगर और डायजिन की दवाई ली थी.

श्री कौशिक ने यह भी बताया है कि हो सकता है वह यह सब अपने फायदे के लिए बोल रही हो और मालू जी को फंसाना चाहती हो लेकिन पैसों के लेन-देन को लेकर कोई भी विवाद नहीं था.

वहीं सानवी मालू ने विकास माल ऊपर आरोप लगाते हैं दिल्ली पुलिस को चिट्ठी लिखी थी और कहा था कि उनके पति ने पैसे उधार लिए थे वह वापस नहीं करना चाहते थे इसलिए उन्होंने सतीश कौशिक को रास्ते से हटा दिया.बता दें कि मालू के फार्म हाउस पर ही एक्टर होली पार्टी में शामिल होने के लिए गए थे और उनकी तबीयत वहीं पर बिगड़ी थी.