क्या कभी खुशियों से भरी जिंदगी जी पाएंगे? तितली और गर्व

मुंबई : स्टारप्लस अपने दर्शकों के लिए लेकर आया है एक अलग और पहले कभी न देखी गई लव स्टोरी जिसका नाम है 'तितली'। यह शो आपको रोमांस के बारे में फिर से सोचने पर मजबूर कर देगा कि क्या यह वाकई प्यार है? 

तितली के साथ स्टारप्लस ने एक और प्रतिभाशाली एक्ट्रेस - नेहा सोलंकी को लॉन्च किया है। नेहा सोलंकी तितली की टाइटिलर रोल निभाती नजर आएंगी। तितली शो एक ट्विस्टेड लव स्टोरी है जहां तितली नाम की एक खुशमिजाज और जीवंत लड़की अपने आइडियल पार्टनर को खोजने और उसके साथ एक फेयरीटेल लाइफ जीने की तलाश में है। लेकिन क्या वह हमेशा के लिए खुश रहेंगी? 

हाल में मेकर्स ने तितली का पेचीदा और दिलचस्प प्रोमो जारी कर दिया है। तितली में नेहा सोलंकी के अपोजिट अविनाश मिश्रा, गर्व का किरदार निभा रहे हैं। प्रोमो में तितली और गर्व की ट्विस्टेड और असामान्य लव स्टोरी को दिखाया गया है। प्रोमो के साथ, दर्शकों को तितली और गर्व के किरदारों में एक बदलाव देखने को मिलेगा। यह देखा जा सकता है कि गर्व और तितली एक खुशहाल जगह पर हैं, लेकिन शादी के बाद का जीवन तितली के लिए अनजाने में चीजों को बदल देगा। दर्शकों को तितली के किरदार के अलग-अलग रंग देखने को मिलेंगे, जिसमें एक महत्वाकांक्षी युवा महिला से लेकर भावनात्मक रूप से कमजोर होने तक उसकी हर साइड नजर आएगी। यह देखना दिलचस्प होगा कि तितली के जीवन में ड्रामा कैसे सामने आता है और क्या वह हमेशा के लिए एक खुशहाल जिंदगी जिएगी?

शो में तितली का किरदार निभा रही नेहा सोलंकी ने प्रोमो के बारे में बार की और कहा, "तितली एक मासूम और खुशमिजाज स्वभाव वाली लड़की है। वह जीवन से भरपूर है, आशावादी है और अपने राज की तलाश में है। वह छोटी-छोटी बातों में प्यार और खुशी ढूंढ लेती है। तितली के किरदार में कई परतें हैं, लेकिन अगर वह एक ही समय में मासूम है, तो वह अपनी राय भी रखती है। हर दिन मेरे लिए एक नई सीख है, नकारात्मकता में भी तितली कुछ सकारात्मक ढूंढ लेती है। तितली वास्तविक जीवन में भी मेरे लिए एक प्रेरणा रही है।"

वहीं गर्व की भूमिका निभा रहें अविनाश मिश्रा ने कहा, "मैं 'तितली' में एक वकील के रूप में नजर आने वाला हूं। शो में अपने किरदार गर्व के लिए मैं बहुत साफ और सूक्ष्म रूप रख रहा हूं। एक व्यक्ति के रूप में गर्व में कई अलग-अलग परतें हैं जो देखने के लिए दर्शकों के लिए एक दिलचस्प एलिमेंट होगा। मेरा किरदार डार्क है या पॉजिटिव, ये अभी एक रहस्य है, और रहस्य को सुलझता देखने के लिए दर्शकों को शो देखने की जरूरत है। एक अभिनेता के रूप में, खुद को परखते रहना वास्तव में जरूरी है और गर्व के किरदार ने मुझे वह मौका दिया है। मेरे लिए यह बहुत अच्छा अनुभव था, बहुत सी नई चीजें सीखना, गर्व के किरदार को बनाने की पूरी प्रक्रिया मेरे लिए एक चुनौती थी और हमने इस पर वास्तव में कड़ी मेहनत की है। प्रोमो पर दर्शकों की प्रतिक्रिया देखकर मुझे लगता है कि हमने सही तालमेल बिठाया है।" 

इस शो का टेलिकास्ट स्टारप्लस पर 6 जून, रात 11 बजे सोमवार से रविवार तक होगा। तितली का निर्माण स्टोरी स्क्वायर प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है।
 
स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए दिलचस्प कंटेंट देने के लिए जाना जाता है। यह कहना सही होगा कि यह चैनल विशेष रूप से एक ऐसा हब है जहां दर्शक अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, तेरी मेरी डोरियां, इमली, चाशनी और फालतू, जो कैरेक्टर एम्पावरमेंट पर फोकस करता है जैसे कई और आकर्षक शोज के अद्भुत लाइनअप को देखते हुए भावनाओं के बवंडर से गुजरते हैं। दर्शकों ने इस तरह के कंटेंट को खूब सराहा भी है। स्टारप्लस ने हमेशा अपने दर्शकों को अपनी कहानी के प्लॉट के साथ टेलीविजन स्क्रीन से जोड़े रखना सुनिश्चित किया है। स्टारप्लस के शोज में आकांक्षी महिला किरदार को दिखाया गया है, जिसे दर्शकों से काफी प्यार मिला है। कह सकते है कि शोज के ये फीमेल कैरेक्टर आज देश की न जाने कितनी महिलाओं के लिए एक सॉलिड रोल मॉडल बन चुकी है।

तितली के साथ, स्टार प्लस का यही इरादा है और साथ ही अपने दर्शकों के लिए स्टोरीटेलिंग के एक अनोखे तरीके के साथ आगे बढ़ने की कोशिश भी है।