'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर हुआ लीक, एक्शन अवतार में नजर आए भाईजान

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) की चर्चित फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" का टीजर आज रिलीज हो गया है. जैसा कि भाईजान ने कुछ दिन पहले ही जानकारी दी थी कि फिल्म का टीजर किंग खान की फिल्म पठान के साथ ही सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा, और आज पठान के साथ ही किसी का भाई किसी की जान का टीजर भी दर्शकों को देखने को मिला.

अब टीजर सोशल मीडिया पर लीक हो चुका है, जिसमें सलमान को जबरदस्त एक्शन करते हुए देखा जा सकता है, साथ ही पूजा हेगड़े संग उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है. टीजर में सलमान और पूजा हेगड़े के अलावा शहनाज गिल की भी झलक देखने को मिली, जो साउथ इंडियन लुक में नजर आईं. वहीं लगभग 1 मिनट और 45 सेकेंड के टीजर में सलमान खान का कई लुक देखने को मिला, कभी वे बड़े बड़े बालों में नजर आए, तो कभी छोटे बालों में तो कहीं साउथ इंडियन लुक में भी दिखाई दिए.

टीजर देख दर्शक जमकर तालियां बजा रहें हैं, और हूटिंग कर रहें हैं, ये वायरल हुए वीडियो साफ देखा जा सकता है. बड़े पर्दे पर सलमान खान के टीजर को देखने के बाद फैंस काफी खुश हो गए, और अब फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर रहें हैं. टीजर की कई क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, साथ ही टीजर से सलमान की कई फोटोज भी इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसपर फैंस के खूब रिएक्शन आ रहें हैं.

देखें टीजर -

बताते चलें कि सलमान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" एक मल्टीस्टाररर फिल्म है, जिसमें शहनाज गिल, पूजा हेगड़े, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी, राघव जुयाल, वेकेंटेश और जगतपति बाबू समेत कई सितारें हैं. फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनने वाली यह फिल्म साल 2023 की ईद पर रिलीज होगी.