डूंगरपुर में युवक ने पेड़ से फांसी लगाकर की आत्महत्या, पिता के बीमार होने पर कल ही आया था गांव

चौरासी(डूंगरपुर): डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के सुराता फला डूंगरा गांव में एक युवक ने पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पिता के बीमार होने पर युवक कल ही अहमदाबाद से घर आया था. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस ने बताया की सुराता फला डूंगरा निवासी सविता पत्नी गणेश रोत ने रिपोर्ट दी है. 

रिपोर्ट में बताया की उसके पति गणेश की तबियत अचानक ख़राब हो गई थी जिसे लेकर वह सागवाडा अस्पताल गई थी. वहीं उसका बेटा भूरालाल अहमदाबाद में मजदूरी करता है, जो की सीधा अहमदाबाद से सागवाडा आ गया था.वहीं इलाज के बाद डॉक्टर ने उसके पत्नी गणेश को अस्पताल से छुट्टी दे दी थी, जिस पर वे तीनों घर आ गए. इस दौरान उसका बेटा भूरालाल पुराने घर पर जाने का कहकर घर से निकल गया.

वहीं आज सुबह भूरालाल का शव घर के पास में बबूल के पेड़ से लटका हुआ मिला. परिजनों ने रस्सी काटकर उसे फंदे से नीचे उतारा और निजी वाहन में डूंगरपुर अस्पताल लेकर आएं जहा डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. सुचना पर पुलिस डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंची और शव को मोर्चरी में शिफ्ट कराया. जहां पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया है.  फिलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.