अशोक गहलोत आज दिन में किसी भी समय कर सकते प्रेस कॉन्फ्रेंस ! मौजूदा घटनाक्रम के बारे में कह सकते अपने मन की बात

जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज दिन में किसी भी समय प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं ! और मौजूदा घटनाक्रम के बारे में अपने मन की बात कह सकते हैं. अब इस प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर लोगों के मन में उत्सुकता है. क्या गहलोत ENDORSE करेंगे धारीवाल के स्टैंड को? कल की प्रेस कॉन्फ्रेंस में धारीवाल द्वारा लिए गए स्टैंड को या फिर बीच का रास्ता निकालकर अपने मन की बात कहेंगे. 

अब हर किसी को पत्रकारों से खचाखच भरी इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का इंतजार है. पत्रकारों को अनुराग वाजपेयी के बुलावे का इंतजार है ! हालांकि वाजपेयी, गहलोत के मीडिया मैनेजमेंट में फेल है. उन्हें जयपुर और दिल्ली में मीडिया मैनेजमेंट के लिए लाया गया था लेकिन वे जयपुर में उलझकर रह गए DPR से जुड़े छोटे-छोटे मुद्दों में ही. 

राजस्थान के घटनाक्रम से सोनिया गांधी आहत ! 
राजस्थान के घटनाक्रम से सोनिया गांधी (Sonia Gandhi ) आहत है ! विधि का ये कैसा विचित्र विधान ? जिस राजस्थान पर सबसे ज्यादा भरोसा था. संकट की हर घड़ी में वे गहलोत (ashok gehlot) के राजस्थान की ओर देखते थे. उसी राजस्थान से जाने अनजाने में आलाकमान का सार्वजनिक अपमान हुआ. इस अवसर का लाभ उठाकर अब दिल्ली में गहलोत विरोधी सक्रिए हुए हैं और आलाकमान को राष्ट्रपति शासन तक लगवाने की सलाह दे डाली. 

अब शायद ही अशोक गहलोत लड़े कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव!
वहीं दूसरी ओर अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) अब शायद ही कांग्रेस में राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव (Congress President Election) लड़े! एक तरफ गहलोत खुद राजस्थान छोड़कर जाने के मूड में नजर नहीं आ रहे तो वहीं दूसरी तरफ अब आलाकमान में भी उनके प्रति कोई उत्साह नहीं रहा है. इसलिए गहलोत के अलावा किसी और नाम पर विचार हो सकता है. इस बारे में आज शाम तक अंतिम फैसला होने की संभावना जताई जा रही है. दूसरी तरफ कांटों के इस ताज को पहनने के लिए आसानी से कोई तैयार नहीं होगा.