जयपुर BJP Jan Aakrosh Yatra: BJP अध्यक्ष JP Nadda ने दिखाई हरी झंडी, गहलोत सरकार पर जमकर साधा निशाना; जानिए किसने क्या कहा ?

BJP Jan Aakrosh Yatra: BJP अध्यक्ष JP Nadda ने दिखाई हरी झंडी, गहलोत सरकार पर जमकर साधा निशाना; जानिए किसने क्या कहा ?

जयपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा ने राज्य सरकार को घेरने के लिए यहां पार्टी की ‘जन आक्रोश यात्रा’ के रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इससे पहले नड्डा ने दशहरा मैदान में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने अपने संबोधन की शुरुआत में कहा कि राजस्थान तपस्वियों, वीरों की भूमि है. नेता की नीति-नियत से छोटी-छोटी बातों का पता लगता है. मोदी सरकार ने सबसे पहले देश के लोगों को कोरोना वैक्सीन दी. इसके बाद भारत ने 100 देशों को वैक्सीन पहुंचाई. ऐसे में अब भारत लेने वाला नहीं देने वाला बन गया है. 

नड्डा ने कहा कि दिल्ली का इंजन हटा है इसलिए ही राजस्थान का विकास घटा है. प्रदेश की कांग्रेस सरकार जल मिशन पर अड़ंगे लगा रही है. राज्य सरकार ने केंद्र की योजनाओं का रोका है. मोदी सरकार गांवों की योजनाओं के लिए कटिबद्ध है. राजस्थान के विकास मोदी सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. जेपी नड्डा ने एक वीडियो फिल्म को भी जारी किया. उन्होंने राज्यसकार के खिलाफ वीडियो जारी की. साथ ही जनाक्रोश पट्टिका का भी शुभारंभ किया. 

वसुंधरा राजे ने कहा- नड्डा का पगफेरा हुआ वहीं पर कमल खिला
जन आक्रोश यात्रा के शुभारंभ समारोह में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने संबोधन करते हुए कहा कि जहां भी नड्डा का पगफेरा हुआ वहीं पर कमल खिला. अब गुजरात और हिमाचल प्रदेश में भाजपा सरकार बना रही है. मोदी और नड्डा की प्रभावी लीडरशिप में कर्नाटक जाएंगे. फिर मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में इनकी लीडरशिप में जीतेंगे. राजस्थान में अब साल नहीं दिनों की गिनती है. इस दौरान उन्होंने सतीश पूनिया को जनप्रिय कहकर बड़प्पन भी दिखाया. साथ ही रथों को अलग-अलग जिलों में ले जाने वालों को प्रणाम किया. 

पीएम मोदी के नेतृत्व में प्रदेश में 25 कमल खिले:
उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने झांसा दिया है. चुनाव से पहले जो वादे किए थे उनका क्या हुआ? पीएम मोदी के नेतृत्व में प्रदेश में 25 कमल खिले. सेवा और सुशासन भाजपा का मूलमंत्र है. राजे ने कहा कि प्रदेश में देवी-देवताओं का अपमान हो रहा है. हमने अपने स्वाभिमान को चमकाने की कोशिश की. राजस्थान व्यवसाय का केंद्र था लेकिन कांग्रेस सरकार ने सब का भट्टा बिठा दिया. ऐसे में हमारी सरकार के काम जनता को याद आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि पब्लिक के बीच आए, ना की पोस्टर में. राज्य सरकार ने पिछले चार साल में पहले दिन से ही विश्वसनीयता खो दिया. आपस के झगड़ों से जनता के आंसू पूछने की फुरसत नहीं है. 

पूनिया ने कहा- भाजपा राज्य सरकार के 4 साल पूरे होने पर काला दिवस मनाएगी
वहीं भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि 99 के फेर से शुरू हुई थी सरकार, हमसे जीत का सिर्फ 0.5 प्रतिशत का अंतर था. कांग्रेस पार्टी का सर्कस और रामलीला को जनता ने भुगता है. 70 लाख में से 69 लाख बच्चे दर-दर भटक रहे हैं. राजस्थान आज भी कर्ज माफी का इंतजार कर रहा है. राहुल गांधी तो आटा लीटर में बांटते हैं. 2 साल कोरोना में निकल गए. भाजपा राज्य सरकार के 4 साल पूरे होने पर काला दिवस मनाएगी. जनाक्रोश यात्रा में 2 करोड़ लोगों तक जाएंगे. भाजपा द्वारा 75 हजार किलोमीटर की यात्रा की जाएगी. हम सभी का सौभाग्य है कि इसके साक्ष्य बनेंगे. प्रधानमंत्री मोदी की योजनाओं को उपलब्धि बताई. साथ ही अरुण सिंह के मोटिवेशन के लिये आभार जताया. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि गांव-गांव जाएंगे और भरोसा देते हैं कि सत्ता मोदी के नाम और काम से बदलेगी. 2023 में कांग्रेस को हमेशा के लिए आप विदा करेंगे. 

मंच पर कई दिग्गज नेताओं को मिली जगह: 
आपको बता दें कि प्रदेश भाजपा की जन आक्रोश यात्रा के शुभारंभ समारोह में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ मंच पर वसुंधरा राजे, सतीश पूनिया, गजेंद्र सिंह शेखावत, राज्यवर्धन सिंह राठौड़, किरोड़ी लाल मीणा, गुलाबचंद कटारिया सहित भाजपा के कई दिग्गज नेताओं को जगह मिली. इन सभी नेताओं ने राज्य की कांग्रेस सरकार को जमकर आड़े हाथ लिया. इससे पहले नड्डा का जयपुर हवाईअड्डे पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, गुलाब चंद कटारिया, सांसद अर्जुन राम मेघवाल, सीपी जोशी, राज्यवर्धन राठौर, दीया कुमारी समेत पार्टी के नेताओं ने स्वागत किया. नड्डा हवाई अड्डे से राम मंदिर और राजा पार्क गुरुद्वारे में पूजा अर्चना के बाद दशहरा मैदान में जनसभा को संबोधित किया. 

और पढ़ें