Dungarpur News: स्कूली छात्रा से दुष्कर्म के दोषी को 10 साल की सजा, 3.50 लाख का लगा जुर्माना

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले की पॉक्सो कोर्ट ने स्कूली छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी को दोषी करार दिया है. कोर्ट ने दोषी को 10 साल की सजा सुनाई है. वहीं दोषी पर 3.50 लाख रुपए का जुर्माना भी लगाया है.

डूंगरपुर जिले की पोक्सो कोर्ट के विशिष्ठ लोक अभियोजक योगेश जोशी ने बताया की निठाउवा थाना क्षेत्र निवासी पीडिता ने थाने में रिपोर्ट दी थी. रिपोर्ट में बताया था की वह 11 वी कक्षा की छात्रा है. 27 जनवरी 2022 को वह अपने घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी. इस दौरान प्रतापगढ़ निवासी गटू पुत्र नानका मीणा जिसको वह जानती थी उससे मिलने के लिए आया था. गटू डरा धमका कर उसे एक जंगल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. वहीं पीडिता जैसे-तैसे वहां से निकली और परिजनों को आपबीती सुनाई. 

वहीं पीडिता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी गटू को गिरफ्तार किया था. इधर पुलिस ने मामले में अनुसंधान पूर्ण करते हुए डूंगरपुर पॉक्सो कोर्ट में चालान पेश किया. इसी मामले में कोर्ट ने आज अंतिम सुनवाई करते हुए आरोपी गटू को दोषी करार दिया. कोर्ट ने दोषी को 10 साल के कठोर कारावास की सजा के साथ 3.50 लाख रुपए के जुर्माने से दण्डित किया है.