उन्नाव सड़क हादसे में 18 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने किया मुआवजे का ऐलान, जताई संवेदना

उन्नावः यूपी के उन्नाव में डबल डेकर बस की कंटेनर से भिड़ंत हो गई. हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई है. जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हुए है. ऐसे में अब  हादसा पीड़ितों के लिए मुआवजे का ऐलान किया गया है. प्रधानमंत्री मोदी ने मुआवजे का ऐलान किया. 

मुआवजे का ऐलानः 
मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए का मुआवजा दिया जाएगा. जबकि घायलों को 50-50 हजार की सहायता राशि मिलेगी. पीएम मोदी ने पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना जताई है. उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हुई सड़क दुर्घटना अत्यंत पीड़ादायक है. इसमें जिन लोगों ने अपनों को खोया है. उनके प्रति मेरी संवेदनाएं. ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में संबल प्रदान करे. इसके साथ ही मैं घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं. राज्य सरकार की देखरेख में स्थानीय प्रशासन पीड़ितों की हरसंभव मदद में जुटा है. 

सीएम योगी ने जताया दुखः
वहीं सीएम योगी ने भी घटना पर दुख जताया है. जनपद उन्नाव में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुःखद एवं हृदय विदारक है. मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ है. जिला प्रशासन के अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए गए है. प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.



आगरा एक्सप्रेस-वे पर गढ़ा के पास ये हादसा हुआ. जहांडबल डेकर बस की कंटेनर में टक्कर से 18 लोगों की मौत हो गई. जबकि 30 से ज्यादा लोग घायल हुए है. ऐसे में मामले की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को अस्पताल पहुंचाया गया.