Rajasthan Election 2023: शादी से पहले वोट डालने पहुंचे 2 दुल्हे, कहा- शादी से ज्यादा जरूरी वोट डालना

मेड़ता सिटी (नागौर): नागौर जिले के मेड़ता सिटी में लोकतंत्र के महापर्व की एक अनोखी तस्वीर सामने आई है. यहां मेड़ता सिटी के पंचायत समिति मेड़ता में दो दुल्हों ने शादी करने से पहले मतदान केंद्र पहुंचकर मतदान किया. 

मेड़ता शहर के जोरपुरा ढाणी के निवासी रवि मेहरिया जो की बारात लेकर ग्राम लांबा जाटान जा रहे थे इसी दौरान अपने परिवार सहित मेड़ता के पंचायत समिति मतदान केंद्र पहुंचकर मतदान किया. दूल्हे रवि ने कहा की शादी से जरूरी पहले मतदान है  और बनने वाली सरकार से निवेदन है की है कि वह युवाओं का ध्यान रखें युवाओं को रोजगार दे.

वहीं मेड़ता निवासी मोहित सोनी ने भी विवाह करने से पूर्व यही मतदान केंद्र पहुंच कर मतदान किया. मोहित मेड़ता शहर से बारात लेकर नागौर के लिए रवाना हुए थे इसी दौरान यहां पहुंचकर मतदान किया वह इतने भी पारिवारिक कार्य से महत्वपूर्ण ज्यादा मतदान को बताया. 

दुल्ल रवि मेहरिया, प्रतियोगी परीक्षाओं को तैयारी कर रहा है , दूल्हे युवाओं रोजगार की मांग की है. इससे अब निश्चित रूप से युवाओं का यह जोश मतदान और लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत है. तो वहीं मोहित ने मतदान करने के बाद बरात के साथ विवाह के लिए नागौर रवाना हुआ.