जम्मू कश्मीर के सांबा जिले में दो समूहों के बीच संघर्ष में गोली लगने से 3 घायल

सांबा/जम्मू: भारत-पाकिस्तान सीमा के पास सांबा जिले के रामगढ़ क्षेत्र में सोमवार तड़के दो समूहों के बीच हुए झगड़े के बाद गोलीबारी की घटना में पंजाब के एक नागरिक समेत तीन लोग घायल हो गये. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि रामगढ़ में रंगूर बस स्टैंड के पास सुबह करीब चार बजे गोली चलने की घटना के सिलसिले में पंजाब निवासी दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बेनाम तोष ने घटनास्थल का मुआयना किया और वह जांच की निगरानी कर रहे हैं. अधिकारियों ने बताया कि वे मादक पदार्थ तस्करी समेत सभी कोणों से जांच कर रहे हैं. अधिकारियों ने प्रारंभिक जांच के हवाले से कहा कि चंडीगढ़ के नंबर वाली एक गाड़ी में सवार पंजाब के तीन लोग रंगूर पहुंचे और उन्होंने कुछ स्थानीय लोगों पर कथित रूप से गोली चला दी. उन्होंने कहा कि घटना की वजह पुरानी रंजिश हो सकती है.

अधिकारियों के अनुसार, गोली लगने से स्थानीय नागरिक सुनील कुमार (25), एस कुमार (23) और अमृतसर निवासी सन्नी कुमार घायल हो गये और उन्हें सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा कि घटना के सिलसिले में पंजाब के तरण तारण के रहने वाले सतिंदरपाल सिंह और जगप्रीत सिंह को हिरासत में लिया गया है. सोर्स- भाषा