शाहरुख खान की पठान ने मचाया गदर, बढ़ाए गए 300 शो

मुंबई: फिल्म लवर्स(Film Lovers) और शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) के फैंस बड़ी ही बेसब्री से 25 जनवरी का इंतजार कर रहे थे, और अब फाइनली वो इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि "पठान"(Pathaan) बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. किंग खान चार साल बाद इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर दिखाई दे रहें हैं, ऐसे में उनके फैंस के लिए ये सेलिब्रेशन का दिन भी बन गया है.

वहीं सिनेमा प्रेमियों की बात करें तो लंबे वक्त बाद ऐसी फिल्म आई है, जिसे देखने के लिए वे काफी एक्साइटेड हैं, वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है, जो कि सोशल मीडिया पर मिल रहे रिस्पॉन्स को देख साफ पता चल रहा है.

सोशल मीडिया पर थिएटरों के कई विडियोज वायरल हो रहें हैं, जिसमें दर्शक फिल्म देख हूटिंग कर रहें हैं, तालियां और सीटियां बजा रहें हैं, वहीं दर्शक सुबह से ही फिल्म देखने के लिए लंबी लाइनों में खड़े हैं. फिल्म को दर्शकों के साथ ही क्रिटिक्स से भी धमाकेदार प्रतिक्रिया मिल रही है.

बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म को देश और विदेश में 7700 स्क्रीन पर रिलीज किया गया था, लेकिन दर्शकों का क्रेज देख, पहले शो के बाद एग्जीबिटर्स को 300 स्क्रीन बढ़ानी पड़ीं. इस तरह से अब 8000 स्क्रीन पर फिल्म दिखाई जा रही है. भारत में 5500 स्क्रीन पर और विदेश में 2500 स्क्रीन पर फिल्म दिखाई जा रही है, इस तरह कुल मिलाकर 8000 स्क्रीन पर फिल्म चल रही है.