धौलपुर की पार्वती नदी में डूबी 4 बालिकाएं, SDRF की टीम ने नदी से बाहर निकाले चारों के शव

धौलपुर की पार्वती नदी में डूबी 4 बालिकाएं, SDRF की टीम ने नदी से बाहर निकाले चारों के शव

धौलपुर : पार्वती नदी में 4 बालिकाओं के डूबने से जुड़ी खबर मिल रही है. नदी में डूबी चार बालिकाओं के शव बाहर निकाल लिए गए है. कल बोथपुरा के पास पार्वती नदी में चार बालिकाएं डूबी थी. हादसे के बाद चलाए गए सर्च अभियान में आज बालिकाओं के शव नदी से बाहर निकाले गए. आज सुबह SDRF,स्थानीय गोताखोर व पुलिस प्रशासन ने पुनः  सर्च अभियान शुरू किया. कल ऋषि पंचमी के दिन नदी में स्नान के दौरान हादसा हुआ था. कल रात को अंधेरे के कारण सर्च अभियान बंद करना पड़ा था.

आपको बता दें कि धौलपुर जिले के मनियां थाना क्षेत्र में रविवार सुबह पार्वती नदी में नहाने गई 4 बालिकाएं तेज बहाव में बह गईं थी. जिनका रविवार तक कोई पता नहीं लगा था, लेकिन चारों बालिकाओं के ​शव नदी से बाहर निकाल लिए गए है. बताया जा रहा है कि आज रविवार को ऋषि पंचमी का पर्व होने के चलते कई महिलाएं और युवतियां पार्वती नदी में नहाने के लिए गईं थी उनमें से चार बालिकाएं गहरे पानी में चली गईं और देखते-देखते पानी के तेज बहाव में बह गईं. 

वहीं लगातार हो रही भारी बारिश से पार्वती बांध उफान पर है. इसीलिए कल शनिवार को पार्वती बांध के तीन गेट खोल दिए गए थे जिससे पार्वती नदी में पानी का बहाव और तेज हो गया है. घटना मनियां थाना क्षेत्र के गांव बोथपुरा की है. जहां पास में ही बह रही पार्वती नदी में युवतियां ऋषि पंचमी के पर्व पर नहाने गईं थी. गांव के अशोक भदौरिया ने बताया कि उसके परिवार की दो बच्चियां अंजलि और चन्नू  भी शामिल हैं ये भी अन्य महिलाओं और युवतियों के साथ पार्वती नदी में नहाने गईं थी. 

उन्होंने बताया कि इनके अलावा प्रिया और मोहिनी भी बह गई हैं, जिनका अभी तक कोई पता नहीं लग सका है. घटना की सूचना पर मनियां थाना पुलिस एसडीआरएफ टीम के साथ पहुंची और युवतियों की तलाश की, लेकिन तेज बहाव होने के कारण वहां भी बहुत समस्या आ रही है .अभी तक बही युवतियों में से किसी का भी पता नहीं लग सका है स्थानीय गोताखोर और एसडीआरएफ की टीम अभी भी तलाश में जुटी है. वहीं मौके पर पार्वती नदी के दोनों ओर ग्रामीणों की भारी भीड़ एकत्रित है.