Dungarpur: मुस्कान संस्थान बालिका गृह से भागी 4 नाबालिग बच्चियां, बाथरूम की जाली तोड़कर फरार, तलाश में जुटी पुलिस

डूंगरपुर: कोतवाली थाना क्षेत्र में बलवाड़ा रेलवे फाटक के पास मुस्कान संस्थान के बालिका गृह से 4 बच्चियां भाग गई है. नहाने के बहाने बाथरूम गई नाबालिग बच्चियां जाली तोड़कर फरार हो गई. मामले में अब बालिका गृह की अधीक्षिका की ओर से कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. 

कोतवाली थाना क्षेत्र में बलवाड़ा रेलवे फाटक के पास मुस्कान संस्थान का नया बालिका गृह है. अधीक्षिका मनीषा पंड्या निवासी भीलुडा ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. इसमें बताया की बालिका गृह में रहने वाली 4 नाबालिग बच्चियां शनिवार को नहाने के लिए बाथरूम में गई. 15 मिनट तक बच्चिया वापस बाहर नहीं निकली तो बाथरूम में जाकर देखा. बाथरूम में चारो बच्चियां नही थी. 

बाथरूम का वेंटिलेशन भी टूटा हुआ था. इसी वेंटिलेशन से चारो बच्चियां भाग गई. बच्चियों के भागने की खबर के बाद हड़कंप मच गया. चारो भागी बच्चियों की तलाश शुरू कर दी, लेकिन कोई पता नही चल सका. देर शाम तक बच्चियों का कुछ भी पता नही लगा तो अधीक्षिका मनीषा पंड्या ने कोतवाली थाने में उनके भागने की रिपोर्ट दर्ज करवाई. जिस पर पुलिस अब उन बच्चियों के घरों पर तलाश कर रही है. भागने के बाद बच्चियों के घरों पर जाने की संभावना सबसे ज्यादा है. 

बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष भावेश जैन ने बताया की ये सभी बच्चियां नाबालिग है. ये बच्चियां अपने घरों से भागी हुई थी. इसके बाद पुलिस ने उन्हें दस्तयाब कर बाल कल्याण स्मैति के सामने पेश किया था. लेकिन ये बच्चियां अपने माता पिता के साथ घर नही जाना चाहती थी. जिस पर उन्हे मुस्कान संस्थान के बालिका गृह में रखा जा रहा था.