जोधपुर में 6 महीने की मासूम सहित एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या, झोपड़ी में जली मिली लाश

जोधपुर: जिले के ओसियां क्षेत्र के एकलखोरी के रामनगर गांव में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलने पर ओसियां धाना और चेराई चौकी पुलिस मौके पर पहुंची है. 

मिली जानकारी के अनुसार दो महिलाओं, एक बच्ची और एक पुरुष के झोपड़े के पास जले हुए शव मिले है. घटना अलसुबह चार बजे की बताई जा रही है. ग्रामीण SP धर्मेंद्र सिंह यादव मौके पर पहुंच रहे हैं. पुलिस जल्द ही मामले का खुलासा करेगी. 

चार लोगों की हत्या की सूचना के सुबह घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई. पुलिस के मुताबिक, मृतकों में परिवार के मुखिया पूनाराम बैरड़ (55), उनकी पत्नी भंवरीदेवी (50), पुत्रवधु धापू (24) और 6 महीने की बच्ची शामिल है. हालांकि सामूहिक हत्याकांड की क्या वजह रही, बदमाश कौन थे इस बारे में अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं हुआ है. 

 

परिवार के लोग घर के बाहर सो रहे थे:
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक परिवार के लोग घर के बाहर सो रहे थे. इसी दौरान उनकी हत्या की गई. इसके बाद सभी को घसीटते हुए घर के आंगन में लाया गया और आग लगा दी. ग्रामीणों ने जब सुबह घर से धुंआ उठते देखा तो मकान के पास पहुंचे। यहां अंदर देखा तो पता चला चारों के शव जले हुए पड़े थे.