Sirohi News: स्कॉर्पियो कार से 427 किलो 500 ग्राम डोडा पोस्त बरामद, एक पिस्टल व 5 जिन्दा कारतूस भी किए बरामद

आबूरोड (सिरोही) : सदर पुलिस ने रेवदर मार्ग पर चंडेला में स्कार्पियों कार से 427 किलो पांच सौ ग्राम डोडा पोस्त, देशी पिस्टल व पांच जिंदा कारतूत बरामद किए. आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे. एसपी सुश्री ज्येष्ठा मैत्रेयी द्वारा संपत्ति संबंधी अपराधों व अवैध मादक पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगाने को अभियान चलाया जा रहा है. 

इसी के तहत एएसपी बृजेश सोनी, डीएसपी अचलसिंह देवड़ा के सुपरवीजन में सदर थानाधिकारी जसवंत सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई. टीम में सउनि नरेन्द्रसिंह,हैड कांस्टेबल ईश्वर सिंह, कांस्टेबल बाबुसिंह,पूरण सिंह, भवानी सिंह, प्रागाराम, जगाराम, जयराम, भारमल (चालक) को शामिल किया गया. टीम द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव के तहत नाकाबंदी की गई. इस दौरान चन्डेला में एक स्कॉर्पियो जीजे 15 सीके 4346 को रुकवाने की कोशिश की गई.स्कॉर्पियो कार चालक ने अपने वाहन को तेजगति से नाकाबंदी तोडक़र भागने की कोशिश की. 

जिसका पीछा कर रूकवाने की कोशिश की. जिस पर स्कार्पियों वाहन रुकते ही खाली ड्राईवर सीट के पास बैठा व्यक्ति व ड्राईवर वाहन को चालू हालत में छोडक़र अंधेरे का फायदा उठाते हुए जंगल में पहाडियों की तरफ भाग गए. स्कॉर्पियों कार की तलाशी ली गई. कार में प्लास्टिक के 22 कटटों में भरा 427 किलो 500 ग्राम अवैध डोडा पोस्त बरामद किया गया. स्कार्पियो वाहन के आगे डेशबोर्ड के अंदर एक पिस्टल मय जिन्दा 5 कारतूस मिले. पिस्टल, कारतूस व डोडा पोस्त जब्त किया गया. कार्यवाही में कांस्टेबल बाबुसिंह की विशेष भूमिका रही. दोनों फरार अज्ञात आरोपियों की तलाश जारी है.