Tamilnadu: कुड्डालोर में तेज रफ्तार से आ रही लॉरी और कार की बीच जोरदार टक्कर, एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

कुड्डालोर: तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले में वेप्पुर के पास चेन्नई-त्रिची राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क हादसे में दो बच्चों सहित एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौत हो गई. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि कार सवार लोग चेन्नई जा रहे थे. अय्यनार्पालयम में एक फ्लाईओवर के निर्माण का काम चल रहा था जिससे यातायात बाधित हो गया. जाम के कारण कार वेप्पुर के पास रुकी थी तभी तेज रफ्तार से आ रही एक लॉरी ने पीछे से उसे टक्कर मार दी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि टक्कर इतनी भीषण थी कि कार आगे खड़ी एक अन्य कार से जा टकराई और उसके तथा टक्कर मारने वाली लॉरी के बीच बुरी तरह दब गई. हादसे में सभी पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने पकड़ कर हिरासत में ले लिया:
उन्होंने बताया कि कार चला रहे व्यक्ति की पहचान चेन्नई के नांगनल्लूर निवासी विजयराघवन के तौर पर हुई है. हादसे में उनकी मां, पत्नी और दो बच्चों की भी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी सरकारी अस्पताल भेज दिया है. उन्होंने बताया कि लॉरी चालक हादसे के बाद फरार हो गया था, जिसे बाद में पुलिस ने पकड़ कर हिरासत में ले लिया. सोर्स-भाषा