ब्यावर में दर्दनाक हादसा, खेलते समय पानी से भरे गड्ढे में गिरकर 5 साल के मासूम की मौत

ब्यावर: ब्यावर के सुरडिया में एक 5 वर्षीय बालक के पानी से भरे गड्ढे में गिरने का मामला सामने आया है. हादसे की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने बच्चे को गड्डे से बाहर निकालकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने उसका स्वास्थ्य परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया. 

चिकित्सालय प्रशासन ने शव को मोर्चरी में रखवाने के बाद जवाजा थाना पुलिस को सूचित किया. अस्पताल प्रशासन की सूचना पर एकेएच मोरचरी पहुंचे जवाजा थाने के एएसआई हरनिवास ने परिजनों की और से दी गई तहरीर के आधार पर पंचनामा तैयार करवाने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाकर लाश अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द की. 

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. एएसआई हरनिवास ने बताया कि सुरडिया निवासी स्वर्गीय महेन्द्रसिंह रावत का 5 वर्षीय पुत्र लक्की अन्य बच्चों के साथ घर के आसपास ही खेल रहा था. बच्चे खेलते-खेलते सडक़ किनारे पानी से भरे गड्डे के पास पहुंच गए. इस दौरान लक्की उस पानी के गड्डे में जा गिरा. 

लक्की के पानी में गिरते ही अन्य बच्चों ने शोर मचा दिया, जिसके कारण पास ही से गुजर रहे किशन सिंह नामक व्यक्ति ने लक्की को गड्ढे से बाहर निकालकर उसे राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचाया. जहां पर चिकित्सकों ने उसका स्वास्थ्य परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया. जवाजा थाना पुलिस मामले में जांच कर रही है.