Sirohi News: स्कूल से गायब हुई 5 साल की मासूम, सूचना पर एक्टिव हुई पुलिस, चंद घंटों में ढूंढ निकाला

सिरोही: सिरोही जिला मुख्यालय स्थित भटकड़ा सरकारी स्कूल की 5 वर्षीय स्कूली छात्रा शाम को छुट्टी होने के बाद घर नही पहुची. शाम को बच्ची जब घर नहीं पहुंची तो परिजन बच्ची को इधर-उधर तलाश करने लगे काफी देर बाद रात्रि 8 बजे तक बच्ची का पता नही चला तो परिजन बच्ची के फ़ोटो को लेकर कोतवाली थाने में पहुचे और रिपोर्ट देकर बच्ची को ढूंढने का कहा तो पुलिस ने भटकड़ा कोर्ट एरिया सहित आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुट गई.

पुलिस ने अभय कमांड में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले. तो भटकड़ा कोर्ट स्थित एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में बच्ची एक दूसरी बच्ची के साथ जाती हुई नजर आई तो पुलिस ने तुरंत प्रभाव से दूसरी बच्ची का पता लगाया शुरू कर दिया. काफी मशक्कत के बाद बच्ची का पता नहीं चल पाया. पुलिस ने इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए लगातार पुलिस बच्ची को ढूंढने का प्रयास करते रही और सहपाठी बच्ची का पता लगाकर बच्ची रबारी वास स्थित अशोक भील के घर पहुचे तो लापता बच्ची अपनी सहपाठी बच्ची के साथ घर पर टीवी देखते हुए सुरक्षित हालत में मिली. 

कोतवाली पुलिस व महिला पुलिस ने बच्ची को सहपाठी बच्ची के घर से लापता बच्ची को अपने संरक्षण में लेते हुए कोतवाली थाने लाई जहां लापता बच्ची के परिजनों ने राहत की सांस ली. इस दौरान कोतवाली थानाधिकारी व महिला थानाधिकारी सहित पुलिस के अन्य जवानों हेड कांस्टेबल सकाराम, कांस्टेबल प्रवीण सिंह व कांस्टेबल जीवाराम सहित लेडी पॉइंट की महिला पुलिस जवानों को लापता बच्ची के परिजनों ने धन्यवाद देते हुए सरहाना की.