बहराइच Uttar Pradesh: बहराइच में रोडवेज बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत, 13 घायल

Uttar Pradesh: बहराइच में रोडवेज बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत, 13 घायल

Uttar Pradesh: बहराइच में रोडवेज बस और ट्रक के बीच भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौत, 13 घायल

बहराइच: लखनऊ-बहराइच राजमार्ग पर बुधवार सुबह रोडवेज बस को एक ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 13 यात्री घायल हो गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. मरने वालों में ट्रक ड्राइवर भी शामिल है.

सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया है. जिलाधिकारी दिनेश चन्द्र सिंह ने बताया कि हादसा सुबह साढ़े चार बजे के करीब हुआ जब बहराइच से लखनऊ जा रहे ट्रक ने लखनऊ से बहराइच आ रही रोडवेज बस को टक्कर मार दी. हादसा जरवल रोड थाना क्षेत्र के तप्पेसिंह पानी की टंकी के समीप हुआ.

घायल चार लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया:
उन्होंने बताया कि इस हादसे में पांच यात्रियों तथा ट्रक ड्राइवर समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि 13 अन्य घायल हो गये. घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुस्तफाबाद में भर्ती कराया गया, जहां से गंभीर रूप से घायल चार लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया.

शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की:
जिलाधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पायी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. एक सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहराइच जिले में सड़क हादसे में लोगों की मौत पर गहरा दुःख प्रकट किया है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की:
मुख्यमंत्री ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना भी की है. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने जिलाधिकारी और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाकर राहत कार्य को युद्धस्तर पर कराने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने परिवहन विभाग की ‘यात्री राहत योजना’ के अधीन मृतकों के परिजनों एवं घायलों को तत्काल सहायता राशि देने का निर्देश भी दिया. सोर्स-भाषा 

और पढ़ें