Dholpur News: आचार संहिता को लेकर पुलिस सख्त, नाकाबंदी के दौरान 6 लाख 90 हजार रुपए जब्त

धौलपुर: धौलपुर जिले में विधानसभा चुनावों को लेकर की जा रही नाकेबंदी के तहत आज सदर थाना इलाके के सूरजपुरा तिराहे के पास 6 लाख 90 हजार  रुपए का कैश जब्त किया गया है. धौलपुर से बाड़ी की ओर जा रही कार से कैश मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

दरअसल आचार संहिता लगने के बाद से ही जिला पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार के निर्देशन में संदिग्ध गतिविधियों को रोकने के लिए लगातार नाकाबंदी की जा रही है सदर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने बताया कि धौलपुर बाड़ी मार्ग पर सूरजपुरा तिराहे के पास एफएसटी टीम और पुलिस की ओर से नाकाबंदी की जा रही थी. 

इसी दौरान धौलपुर से आ रही कार की तलाशी ली तो कार में 6 लाख 90 हजार  रुपए का कैश मिल गया थाना प्रभारी ने बताया कि कार में सवार व्यक्ति विनोद से कैश के बारे में पुलिस को संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए जिसके चलते आचार संहिता की पालना में पुलिस ने कार में मिले पैसों को जब्त किया है. 

वहीं कार सवार विनोद तिमासिया बसेड़ी निवासी है जिससे पैसे जब्त कर कार्यवाही की है  जिनका पैसा नाकेबंदी के दौरान जब्त किया गया है. वहीं पुलिस जब्त किए गए पैसों को लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है.