VIDEO: प्रतापगढ़ में हैंडपंप पर पानी भरने गई 9 साल की मासूम से दुष्कर्म, आरोपी फरार

प्रतापगढ़: प्रतापगढ़ में एक नौ वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है. वारदात के बाद आरोपी मौके से भागने में कामयाब रहा. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां से बाद में बेहतर उपचार के लिए मासूम को रेफर किया गया है .

अरनोद थाना अधिकारी सुरेंद्र सोलंकी ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की ओर से प्रकरण दर्ज करवाया गया कि शाम को वह घर से घड़ा लेकर हैंडपंप पर पानी भरने के लिए गई थी. अंधेरा हो चुका था और हैंड पंप के पास ही एक खाली निजी यात्री बस खड़ी हुई थी जिसमें घात लगाकर बैठे एक दरिंदे ने मासूम को बस के अंदर खींच लिया और उसका मुंह दबाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. 

जब मासूम अपने घर पर नहीं लौटी तो उसकी बड़ी बहने तलाश में हैंडपंप के यहां पर आई तो देखा कि वहां पर घड़ा जमीन पर पड़ा हुआ है और बस के अंदर से चीखने की आवाज आ रही है. इस पर उन्होंने परिजनों को सूचना दी ,जैसे तैसे बस का दरवाजा खोला तो बस के अंदर वह हैवान मासूम के साथ दुष्कर्म करने के बाद भागने का प्रयास कर रहा था. परिजनों ने उसको पकड़ने का प्रयास भी किया लेकिन वह हाथापाई करते हुए भाग निकला. 

सूचना पर अरनौद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को तुरंत उपचार के लिए प्रतापगढ़ के जिला चिकित्सालय लाया गया. यहां पर उसका मेडिकल परीक्षण करवाया गया. चिकित्सकों ने उसे बेहतर उपचार के लिए बाद में  रेफर कर दिया. सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी जिला चिकित्सालय पहुंचे. फिलहाल मामले में फरार आरोपी की तलाश जारी है. पुलिस ने आरोपी को नामजद किया है.