बांसवाड़ा के बागीदौरा में ACB की कार्रवाई, जवाहर नवोदय विद्यालय के कार्यालय अधीक्षक को किया ट्रैप

बांसवाड़ा के बागीदौरा में ACB की कार्रवाई, जवाहर नवोदय विद्यालय के कार्यालय अधीक्षक को किया ट्रैप

बांसवाड़ा: जिले के बागीदौरा क्षेत्र में ACB ने बड़ी कार्रवाई (ACB action) को अंजाम दिया है. ACB ने जवाहर नवोदय विद्यालय के कार्यालय अधीक्षक राजेश खन्ना को 8500 रुपए की रिश्वत लेते ट्रैप किया है. कार्यालय अधीक्षक ने बिल पास करने की एवज में घूस मांगी थी. ACB ASP माधो सिंह के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. वहीं DIG कैलाश विश्नोई के निर्देश पर यह ट्रैप (ACB trap) किया गया है. 

मिली जानकारी के अनुसार कार्यालय अधीक्षक ने ठेकेदार जगजीत पटेल का बिल पास करने की एवज में रिश्वत की मांग की थी. इस पर 27 मई को बुढ़वा निवासी जगजी पटेल पुत्र नाथ जी पटेल ने शिकायत की. जिसमें उन्होंने नवोदय विद्यालय बुढ़वा में रंग रोगन का काम संविदा के जरिए लिया था. परिवादी ने बताया कि अब कार्यालय अधीक्षक उससे रिश्वत की मांग कर रहा है. इसके साथ ही राशि नहीं देने की एवज में बिल भी पास नहीं करने की बात कह रहा है. इस पर उसी दिन इसका सत्यापन कराया गया तो सूचना सही निकली. 

रिश्वत राशि विद्यालय परिसर में ही लिए:
इस पर आज सुबह आरोपी राजेश खन्ना पुत्र मदनलाल कोली निवासी भीमगंज जिला भीलवाड़ा हाल कार्यालय अधीक्षक जवाहर नवोदय विद्यालय बुढ़वा ने परिवादी जगजीत से रिश्वत राशि विद्यालय परिसर में ही लिए. पटेल ने जैसे ही एसीबी को इशारा किया तो तत्काल उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और राशि भी बरामद कर ली गई है. 

और पढ़ें