अलवर के तिजारा में ACB की कार्रवाई, ग्राम पंचायत सचिव को 35 हजार रुपए की रिश्वत लेते किया ट्रैप 

अलवर के तिजारा में ACB की कार्रवाई, ग्राम पंचायत सचिव को 35 हजार रुपए की रिश्वत लेते किया ट्रैप 

जयपुर: भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने अलवर के तिजारा में मंगलवार को कार्रवाई करते हुए ग्राम पंचायत सचिव को 35 हज़ार की रिश्वत लेते ट्रैप किया है. वहीं एसीबी की टीम ने ग्राम पंचायत सचिव के साथ ही ऑडिट टीम को भी दबोचा है.

ग्राम पंचायत सचिव को 35 हज़ार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तारः
जानकारी के अनुसार भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) को शिकायत मिली थी कि ग्राम पंचायत सचिव द्वारा रिश्वत की मांग की जा रही है. शिकायत के सत्यापन के बाद एसपी योगेश दाधीच के निर्देश पर कार्रवाई करते हुए एसीबी की टीम ने ग्राम पंचायत कार्यालय पहुंची जहां ग्राम पंचायत सचिव को  35 हज़ार की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया. वहीं एसीबी की टीम ने ऑडिट टीम के सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है. एसीबी दबोचे गए ग्राम पंचायत सचिव और ऑडिट टीम के सदस्यों से पूछताछ में जुटी हैे.
 
एसीपी की जयपुर और बाडमेर में भी कार्रवाईः
उल्लेखनीय है कि इससे पहले एसीबी ने जयपुर स्थित रिको कार्यालय में भी कार्रवाई करते हुए सेक्शन ऑफिसर को 3500 रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया था. वहीं जोधपुर एसीबी ने भी बाडमेर में कार्रवाई करते हुए डिस्कॉम जेईएन जितेन्द्र सैनी को ट्रप किया था. यहां एसीबी की टीम ने दलाल नारायण सिंह को गिरफ्तार किया है. जबकि जेईएन जितेन्द्र सैनी फरार होने में कामयाब रहा.

और पढ़ें