मुंबई रिमिक्स कल्चर का विरोध करते दिखे AR Rahman, Neha Kakkar के लिए कही ये बात

रिमिक्स कल्चर का विरोध करते दिखे AR Rahman, Neha Kakkar के लिए कही ये बात

रिमिक्स कल्चर का विरोध करते दिखे AR Rahman, Neha Kakkar के लिए कही ये बात

मुंबई : फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के गाने मैंने पायल है छनकाई का रीमिक्स ओ सजना बनाने के बाद से ही नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर है. फाल्गुनी पाठक में भी नेहा को खूब खरी-खोटी सुनाई है. इसी बीच सिंगर ए आर रहमान (AR Rahman) का रिएक्शन भी सामने आया है.

एआर रहमान (AR Rahman) अपनी बातों में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का नाम तो नहीं लिया है लेकिन रिमिक्स कल्चर पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं जितना ज्यादा इस रीमिक्स कल्चर को देखता हूं यह उतना ही विकृत होता जा रहा है. लोग कहते है कि हमने इसे नए तरीके से सोचा है. आगे उन्होंने कहा कि तुम कौन होते हो किसी के भी काम को रीइमेजिन करने वाले. उन्होंने यह भी कहा कि यह एक ग्रे एरिया है और हमें इसे सुलझाने की जरूरत है.

प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स द्वारा म्यूजिशियन की ट्यून में बदलाव की बात पर ए आर रहमान (AR Rahman) ने कहा कि यह सब करने के लिए कुछ बातों को सोचना जरूरी है आप कुछ लेटेस्ट लेकर उसे रिमिक्स नहीं कर सकते. ए आर रहमान की बातों से यह साफ है कि वह रिमिक्स कल्चर के सपोर्ट में बिल्कुल भी नहीं है.

नब्बे के दशक के फेमस सॉन्ग मैंने पायल है छनकाई जिससे फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) ने गाया था इसी गाने का नेहा ने रीमिक्स ओ सजना तैयार किया है. फाल्गुनी पाठक में इस गाने के बारे में यह कह दिया था कि इसे सुनने के बाद उन्हें उल्टी आने ही वाली थी. नेहा ने इन सभी बुरे कमैंट्स को इग्नोर करते हुए सपोर्ट करने वाले फैंस को धन्यवाद दिया.

और पढ़ें