मुंबई सलाम वेंकी में कैमियो रोल में नजर आएंगे Aamir Khan, Kajol ने कही ये बात

सलाम वेंकी में कैमियो रोल में नजर आएंगे Aamir Khan, Kajol ने कही ये बात

सलाम वेंकी में कैमियो रोल में नजर आएंगे Aamir Khan, Kajol ने कही ये बात

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) इन दिनों अपनी फिल्म सलाम वेंकी के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. इस फिल्म में वह आमिर खान (Aamir Khan) के साथ नजर आने वाली हैं. आमिर इस फिल्म में कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस बारे में काजोल को बात करते हुए देखा गया। 

फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan) के किरदार के बारे में बात करते हुए काजोल (Kajol) ने बताया कि वह बहुत ही धमाकेदार अवतार में नजर आने वाले हैं. आमिर के बारे में काजल ने बताया कि वह जिस चीज पर काम करते हैं वह स्टाइलाइज्ड नहीं होती है. एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि वह वास्तव में अच्छी फिल्में सामने लेकर आते हैं.

आमिर खान की तारीफ करते हुए काजोल (Kajol) ने कहा कि वह बहुत शानदार एक्टर है और कैमरे के सामने ईमानदारी से काम करते हुए दिखाई देते हैं. फिल्म सलाम वेंकी की बात करें तो इसे इच्छा मृत्यु पर बनाया गया है. यह बहुत ही गंभीर मुद्दा है जिसे भारत में अब तक लीगल भी नहीं किया गया. इस टॉपिक पर किस तरह से फिल्म बनाने की हिम्मत हुई इस बारे में काजोल ने कहा कि इस तरह की टॉपिक पर बात करने के लिए एक्स्ट्राऑर्डिनरी हिम्मत होना बहुत जरूरी होती है. लेकिन फिल्म में उनका किरदार सुजाता क्या करेगी उस बारे में हम में से कोई कभी सोच भी नहीं सकता. एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि कभी-कभी सबसे सिंपल लोग ही बहादुर निकलते हैं.

और पढ़ें