अभिषेक ने wifey Aishwarya की शेयर की पुरानी फोटो, देखकर आप भी कहेगें Wow

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय(Aishwarya Rai) आज भी लाखों-करोड़ो दिलों पर राज करती हैं. एक समय था जब बड़े पर्दे पर ऐश्वर्या राय का जलवा कायम था, फैंस उनकी फिल्मों का इंतजार करते थे, और फिर फिल्म रिलीज होते ही भारी संख्या में लोग पहले दिन पहला शो देखने जाते थे. उन्होंने अपनी खूबसूरती और कमाल की एक्टिंग से सभी को इंप्रेस कर दिया था.

हालांकि अब ऐश्वर्या ज्यादा फिल्में नहीं करती हैं. वह स्क्रिप्ट को चुनने में बहुत ही सेलेक्टिव हो गईं हैं. भले ही वह बहुत अधिक पर्दे पर दिखाई नहीं देती, लेकिन फिर भी उनके फैंस उनपर जमकर प्यार लुटाते हैं. 1 नवंबर को ऐश्वर्या ने अपना 49वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया.

ऐश्वर्या को उनके जन्मदिन पर इंडस्ट्री के लोगों के साथ ही फैंस और फॉलोवर्स से बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद मिला, वहीं उनके पति अभिषेक बच्चन ने भी अपनी वाइफी को खास अंदाज में बर्थडे विश किया.

अभिषेक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ऐश्वर्या की एक बहुत पुरानी फोटो शेयर है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं. इस फोटो को शेयर कर अभिषेक ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे wify."

अभिषेक द्वारा शेयर की गई फोटो की बात करें तो वह बेहद ही पुरानी तस्वीर है, जिसमें ऐश्वर्या साड़ी पहने, बालों में गजरा लगाते हुए पोज दे रहीं हैं. ऐश्वर्या की यह फोटो फैंस को बेहद पसंद आ रहीं हैं, उनका यह अंदाज देख, कोई भी उनकी तारीफ किए बिना रह ही नहीं पा रहा है.