पैरेंट्स का मजाक बनने पर भड़के Abhishek Bachchan, शो से किया वॉकआउट

मुंबई : अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपने माता पिता के बहुत करीब है. उनके बारे में कोई भी नेगेटिव बात वो नहीं सुन सकते और जल्द ही बुरा मान जाते हैं. हाल ही में वह शो केस तो बनता है में गेस्ट बनकर पहुंचे थे लेकिन कॉमेडी के बीच पिता को लाना उन्हें पसंद नहीं आया और वह शो से उठ कर चले गए.

रितेश देशमुख, कुशा कपिला और परितोष त्रिपाठी के शो केस तो बनता है का नया प्रोमो सामने आया है. प्रोमो में दिखाई दे रहा है कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को कटघरे में बैठाया गया है और मस्ती मजाक का माहौल चल रहा है. इसी मजाक के बीच अभिषेक अचानक से ही गुस्सा हो गए. उन्होंने कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी पर नाराजगी जाहिर करते हुए कुछ बातें कही जिसके बाद शूटिंग बीच में ही रोकनी पड़ी.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) शूटिंग रोकने का कहते हुए यह बोलते दिखाई दिए कि यह बहुत ज्यादा हो गया है गेम में मुझे इंवॉल्व करिए पेरेंट्स को इंवॉल्व करने की जरूरत नहीं है. अपने पिता को लेकर थोड़ा सेंसिटिव हूं और कॉमेडी की आड़ में हमें यह सब नहीं करना चाहिए. आजकल हम लोग बह जाते हैं लेकिन मैं बेवकूफ नहीं हूं. ये कहने के बाद अभिषेक बच्चन वहां से उठकर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर यह प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. लोगों का कहना है कि यह प्रैंक भी हो सकता है क्योंकि शो में ऐसा पहले भी देखा गया है. वहीं दूसरी ओर यूजर्स अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को ट्रोल भी कर रहे हैं और बोल रहे हैं कि अगर इतनी अच्छी एक्टिंग फिल्म में की होती तो फ्लॉप नहीं होते. अभिषेक बच्चन की नाराजगी वाकई सच है या फिर कोई प्रैंक है यह तो शो का एपिसोड सामने आने के बाद ही पता चलेगा.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म घूमर जल्द ही आने वाली है जिसमें उनके साथ सैयामी खेर नजर आएंगी. आर बालकी किस मूवी का फैंस को बेसब्री से इंतजार है अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी इस फिल्म का हिस्सा हैं.