Delhi: काला जादू करने के संदेह में पड़ोसी पर गोली चलाने का आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के रनहोला इलाके में पड़ोसी द्वारा काला जादू किए जाने के संदेह में उसपर कथित रूप से गोली चलाने के आरोप में 25 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि आरोपी आशीष विकास नगर का रहने वाला है. उन्होंने बताया कि घटना में घायल शेर सिंह (42) को विकास नगर के ही आशीर्वाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसकी हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है. पुलिस ने बताया कि आशीष को शक था कि सिंह ने काला जादू किया था, जिसके कारण उसकी बहन ने आत्महत्या कर ली और उसकी मां बीमार हैं. सोमवार को पुलिस को विकास नगर के सैनी एनक्लेव में गोली चलने की सूचना मिली. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि अस्पताल पहुंचने पर उन्हें पता चला कि सिंह के सिर में गोली लगने का जख्म है. उन्होंने बताया कि सिंह ने आरोप लगाया कि शाम करीब सात बजे उनकी दुकान के सामने आशीष ने उन्हें गोली मार दी. 

पुलिस उपायुक्त (बाहरी दिल्ली) समीर शर्मा ने बताया कि आरोपी को गंदा नाला के पास से पकड़ा गया. उन्होंने बताया कि आशीष ने पूछताछ में कहा कि पार्किंग को लेकर सिंह के साथ उसका कुछ विवाद था. उन्होंने बताया कि 2021 में अपनी बहन की आत्महत्या के बाद आशीष को पता चला कि सिंह ने उसके घर पर कथित रूप से काला जादू किया है. पुलिस ने बताया कि विवाद का मुख्य कारण यही है और आशीष बदला लेना चाहता था. उन्होंने बताया कि आशीष ने अपने मित्र गौरव से देसी कट्टा खरीदा. उन्होंने बताया कि आशीष के पास से देसी कट्टा और गोली बरामद हुई है. सोर्स- भाषा