Agastya Nanda ने Varun Dhawan को किया रिप्लेस, एक्टर के हाथ से निकली ये फिल्म

मुंबई : एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) इस समय करियर में उतार-चढ़ाव का सामना कर रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म में भेड़िया बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी और इसी बीच खबर सामने आई है कि उनके हाथ से एक फिल्म निकल चुकी है. 

कुछ समय पहले वरुण धवन (Varun Dhawan) और फिल्म निर्देशक श्रीराम माधव ने फिल्म इक्कीस के लिए हाथ में लाया था जिसकी कहानी लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रीपाल पर बनाई जाने वाली थी. कोरोना के चलते फिल्म शुरू होने में समय लग गया लेकिन अब बताया जा रहा है कि वरुण धवन के हाथ से यह फिल्म निकल गई है.

यह खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म को लेकर निर्देशक ने बड़ा ऐलान करते हुए अगस्त्या नंदा (Agastya Nanda) की एंट्री की घोषणा कर दी है. ये साफ हो चुका है कि अमिताभ बच्चन के नाती अब फिल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं और इस बात से फिल्मी गलियारे में हलचल का माहौल देखा जा रहा है. 

सबसे बड़ी बात तो यह है कि अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) ने वरुण धवन (Varun Dhawan) को रिप्लेस कर दिया है. वरुण लंबे समय से एक के बाद एक फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं उनकी फिल्म कलंक, कुली नंबर वन और भेड़िया कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी और हिट रही जुग जुग जियो का सारा श्रेय भी अनिल कपूर को मिल गया था. भेड़िया से उम्मीद जताई जा रही थी लेकिन यह उस तरह का प्रदर्शन नहीं कर पाई और अब उनके हाथ से एक फिल्म निकल चुकी है.