Mumbai अजय देवगन ने रोहित शेट्टी संग मिलाया हाथ, फिर सिंघम बन दहाड़ेंगे अभिनेता

अजय देवगन ने रोहित शेट्टी संग मिलाया हाथ, फिर सिंघम बन दहाड़ेंगे अभिनेता

अजय देवगन ने रोहित शेट्टी संग मिलाया हाथ, फिर सिंघम बन दहाड़ेंगे अभिनेता

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन(Ajay Devgn) के पास इस समय फिल्मों की लाइन लगी हुई है. जहां एक तरफ उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाए हुए है, वहीं वे इस समय अपनी आने वाली फिल्मों पर काम कर रहें हैं और इसी बीच उनकी एक और फिल्म का ऐलान आज कर दिया गया है.

जी हां!!! सुपरस्टार की हिट फ्रेंचाइजी 'सिंघम' के तीसरे पार्ट की घोषणा आज कर दी गई है, जिसके लिए उन्होंने एक्शन डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) से हाथ मिलाया है. यकीनन हमारी इस खबर ने दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान ला दी होगी.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए फिल्म से जुड़ी जानकारी दी है. उन्होंने अजय देवगन की एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन के जरिए बताया कि अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने 'सिंघम' के सीक्वल के लिए हाथ मिलाया है, जिसका नाम है 'सिंघम अगेन'.

यही नहीं उन्होंने शूटिंग को लेकर भी जानकारी दी. तरण ने कहा कि अजय अपनी फिल्म भोला को कंप्लीट करने के बाद रोहित के साथ इस पर काम शुरू करेंगे. बता दें कि यह पहली बार नहीं होगा, जब अजय और रोहित एकसाथ किसी फिल्म पर काम करेंगे, दोनों अबतक कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं हैं. 'सिंघम', 'सिंघम 2', 'गोलमाल' जैसे फिल्मों में दोनों साथ काम कर चुके हैं और अब दर्शक इसी इंतजार में हैं कि दोनों सिंघम अगेन में क्या कुछ नया लेकर आने वाले हैं.

और पढ़ें