Ajmer News: गत दिनों पूर्व जेसीबी चलाने के दौरान हुई थी बहस, बाद में हुआ कुछ ऐसा...

ब्यावर(अजमेर): देवगढ़ थाना क्षेत्र के ठीकरवास कला गांव में देर रात सरपंच द्वारा कुछ लोगों के साथ मिलकर युवक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. युवक को बेरहमी से पीटने के बाद सरपंच और उसके साथी मौके से फरार हो गए. दोस्त के साथ अस्पताल पहुंचे युवक का राजकीय अमृतकौर अस्पताल में इलाज जारी है. 

जानकारी के मुताबिक ठीकरवास कला सरपंच मनोज सिंह की गत दिनों पूर्व गांव की ही वार्ड पंच रेखा देवी के पति छत्रपाल सिंह से जेसीबी चलाने के दौरान बहस हो गई थी. इस समय जैसे-तैसे मामला सुलझ गया. लेकिन बुधवार देर रात छत्रपाल सिंह चाय पीने गांव के ही समीप एक होटल पर पहुंचा तो वहां मौजूद सरपंच मनोज सिंह और उसके पुत्र प्रवीण सिंह सहित करीब 20 से 25 लोगों ने छत्रपाल पर लाठी से हमला कर दिया. 

बेरहमी से मारपीट के दौरान युवक छत्रपाल के सिर और पैर में गंभीर चोटें आई है. मारपीट के दौरान सरपंच ने भविष्य में जान से मारने की धमकी दे डाली और मौके से फरार हो गए. घायल छत्रपाल ने बताया कि मारपीट के दौरान उसने अपने दोस्त को फोन कर मौके पर बुलाया. इसी दौरान सरपंच पुत्र द्वारा उसके फोन को तोड़ दिया और नगदी सहित सोने की चैन लूट ली. घायल अवस्था में युवक छत्रपाल को राजकीय अमृतकौर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां उसका उपचार जारी है.

युवक ने पुलिस से ठोस कार्रवाई की मांग:

चिकित्सकों के मुताबिक छत्रपाल का एक पैर फ्रैक्चर है और सिर में भी चोट है. युवक की शिकायत पर देवगढ़ थाना पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. फिलहाल मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. घायल युवक छत्रपाल ने सरपंच मनोसिंह पर आरोप लगाया कि उसके द्वारा अनाधिकृत कार्य गांव में किए जाते हैं. जिस पर आवाज उठाने पर सरपंच अपना दमखम दिखाकर कई लोगों को डराता है. पूर्व में भी सरपंच द्वारा कई विवादित मामले हो चुके हैं. लेकिन ठोस कार्रवाई नहीं की जाती है. घायल युवक ने पुलिस से ठोस कार्रवाई की मांग उठाई.