Akshay Kumar नहीं होंगे हेरा फेरी का हिस्सा, Suniel Shetty ने किया कन्फर्म

मुंबई : फिल्म हेरा फेरी को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा चल रही है। कहा जा रहा है कि फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नजर नहीं आने वाले हैं. उन्होंने खुद ही इस बात की घोषणा की थी कि क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से उन्होंने यह फिल्म छोड़ दी है.

इंटरव्यू के दौरान उन्होंने यह भी बताया था कि स्क्रिप्ट ने पसंद नहीं आई थी जिसकी वजह से उन्होंने फिल्म से किनारा कर लिया. मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि उन्होंने 90 करोड मांगे थे लेकिन मेकर्स से इंकार कर दिया इसलिए अक्षय ने फिल्म छोड़ दी. कार्तिक आर्यन इस फिल्म के लिए 30 करोड़ ले रहे हैं इसलिए मेकर्स ने अक्षय को रिप्लेस कर दिया है.

इस मामले पर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने रिएक्शन देते हुए बताया कि अक्षय फिल्म का हिस्सा नहीं है इस बात से उन्हें झटका लगा है. उन्होंने कहा कि वह फिल्म नहीं है और मैं उन्हें बहुत मिस करने वाला हूं. उन्होंने कहा कि राजू, श्याम और बाबूराव की जोड़ी को फैंस ने बहुत पसंद किया था मैं अगले हफ्ते ही आपको इस बारे में अपडेट दे पाऊंगा.

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने धारावी बैंक के जरिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू किया है. उनकी फिल्म 19 नवंबर को रिलीज हो चुकी हैं जिसमें वह खास किरदार में दिखाई दे रहे हैं. इसके अलावा वो अक्सर अपनी बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं.